शुक्रवार, जून 28, 2019

2019 | लव शायरी | Love Shayari In Hindi For Girlfriend/Boyfriend

love shayari in hindi for girlfriend/boyfriend


love shayari in hindi for girlfriend/boyfriend 2019


Hello dosto aaj main apko love shyari (लव शायरी) batane wala hu jo hindi shayari hai isme shayari photos ke saath batai gai hain ap apne girlfriend aur boyfriend ko niche di gai shayari se impress kar sakte ho.




 आँखो मे आँसू से आ जाते हे, फिर भी लबो पर हसी रखनी पड़ती हे, ये इश्क़ भी क्या चीज़ हे दोस्तो, जिसे इश्क़ करते हे उसी से हे छुपानी पड़ती हे.



 इश्क़ ऐसा करो की धड़कन मे बस जाए, साँस भी लो तो खुश्बू उसी की आए, प्यार का नशा आँखों पे छा जाए, बात कुछ भी ना हो पर नाम उसी का आए    



 मत ज़िक्र करो अपने अदा के बारे मे, हम भी बहोत जानते हे वफ़ा के बारे मे, हमने सुना हे उन्हे भी इश्क़ का नशा छाया हे, जो नही जानते कुछ भी वफ़ा के बारे मे.  



 इश्क़ की वो मेरी इंतेहा पूछते हे, दिल मे जो ये प्यार हे,वो जगह पूछते हे, अपने आप से भी ज़्यादा चाहते हे हम उनको, पर ये इश्क़ की भी वो वजह पूछते हे.  



 जज़्बात-ए-इश्क़ सब को बताया नही जाता, लग जाता है दिल लगाया नही जाता.. जन्नत की बात हो या हो गुलिस्ताँ के रंग, दिल में लगी आग को बुझाया नही जाता ...!  



 इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया, हर खुशी से हमे अंजान कर दिया, हमने तो कभी नही चाहा के हमे भी मोहब्बत हो, लेकिन आप की एक नज़र ने हमे नीलाम कर दिया .  


love shayari in hindi for girlfriend and boyfriend


 तेरी तस्वीर जब देखु,मुझ को याद आए तू, साँसों में,आहों में,धड़कन में मेरे है. जीना तेरे लिए,मरना तेरी खातिर, इश्क़ का सेहरा बंधा सर पर मेरे है.  



 चाहत के यह कैसे अफ़साने हुए, खुद नज़रों मे अपनी बेगाने हुए, किसी भी रिश्ते का ख़याल नही मुझे, इश्क़ मे तेरे इस कदर दीवाने हुए..  



 वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही, इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही, खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए, ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!  



 दिल को अपने आरमान मिल जाए, इस जिस्म को अपनी जान मिल जाए..!! आप जो मिल जाएँ मुझ को तो, इश्क़ को अपनी दास्तान मिल जाए..!!  



  भुला कर दर्द-ओ-गम ज़िंदगी के इश्क़ के खुमार में जी लेंगे , बसा कर मोहब्बत का आशियाना यादों के हिसार में जी लेंगे .  

 शायरी को ग़ज़ल बना कर फरमाएँगे, और उनको मोहब्बत में बदल देंगे, जन्नत के खाव्ब भी आप भूल जाएँगे, जब इश्क़ को खुद एक इबादत बना देंगे


love shayari in hindi for girlfriend/boyfriend 2019


 कितनी खूबसूरत है यह ज़िंदगी जान लोगे तुम कभी इश्क़ की राहों से तुम गुज़र के देखो ना  



 शमा कहती है मूज़े बनाया किसने, जिस जिस के हाथ लगी मूज़े जलाया उसने, वो शमा क्या जिसे कोई जलाने वाला ना हो, वो इंसान ही क्या जिसे कोई चाहने वाला ना हो    



 हसना हमारा किसी को गवारा नही होता, हर मुसाफिर ज़िंदगी का सहारा नही होता, मिलते है हर लोग तन्हा ज़िंदगी में, पर हर कोई आप सा प्यारा नही होता.  



 बनाने वाले ने भी तुझे, किसी कारण से बनाया होगा, छोड़ा होगा जब ज़मीन पर तुझे, उसके सीने में भी दर्द तो आया होगा    



 मैं आदत हूँ उसकी , वो ज़रूरत है मेरी...    मैं फरमाइश हूँ उसकी, वो इबादत है मेरी..    इतनी आसानी से कैसे , निकल दू उसे अपने दिल से..    मैं ख्वाब हूँ उसका , वो हक़ीक़त है मेरी ...!!        



 वो खुशबुओ के रैलिया , दिलकश हसीन मेले दिल की जवान तरंगें, वो   उमंगें जैसे बरस रही हो, रस रंग की फुवारें अब तक बसी हैं दिल में, प्यार लाने की बहारें.  



 आदत होगी दिल की इश्क़ और अदा होगी हुस्न-ए दिल की वही, शरत के पलो मे सजी मेफ़िल का नायाब मैखाना होगा,        


 पहली   झलक में मैने पसंद तुमको किया, बिन बोले तुमसे आँखों ने सब कुछ कह दिया, दूसरी हे मुलाक़ात में तुमने मेरे दिल को छूह लिया, फिर बिन बोले दिल की डोर को मैने तुम्हारे हवाले कर दिया,  



 तुम अपनी शाम की तन्हैया मुझे दे दो बिखरती ज़ुल्फ की परछाईयाँ मुझे दे दो मे डूब जाऊ तुम्हारे आँखो मे तुम अपने दर्द की गहराइया मुझे दे दो मे तुम्हे याद करू ओर तुम को ख़बर हो जाए मोहब्बत की वो सचाइया मुझे दे दो



 तेरे बिना टूटकर बिखर जाएँगे, तुम मिल गये तो गुलशन की तरह खिल जाएँगे, तुम ना मिले तो जीते जी मार जाएँगे, तुम्हे पा लिया तो मारकर भी जी जाएँगे  



 सांसो को प्यारी आप की चाहत, धड़कनो को प्यारी आपकी मोहब्बत, जिंदगी को प्यारी आप की मुस्कुराहट इसके लिए करते रहे उमरभर खुदकी इबादत.  



Meri Chaahaten Tumse Alag Kab Hain ,
Dil Ki Baaten Tumse Chhupi Kab Hain..
Tum Saath Raho Dil Mein Dhadkan Ki Jagah
Phir Zindagi Ko Saanson Ki Zaroorat Kab Hai ...!



Mere Dil Ki Har Dhadkan Tumhare Liye
Hai
Meri Har Dua Tumhari Muskurahat Ke
Liye Hai
Tumhari Har Adaa Mere Dil Ko Churane
Ke Liye Hai
Ab To Meri Zindagi Tumhare Intezar Ke
Liye Hai.....


love shayari in hindi


Khushi Ke Aasu Rukne Na Dena
Gum Ke Aasu Bahne Na Dena
Yeh Zindagi Na Jane Kab Ruk Jayegi
Magar Ye Pyari Si Relationsip Kabhi Tutne Na Dena...



Jo kabhi ho tere dil mein sawaal,
Ki kitni hai mujhe zaroorat teri..??

Toh zara apni saans rok kar, 
sanson ki talab mahsoos kar lena ...!!




Jee chahta hai un se pyari si baat ho,
Haseen chand taray hon, lambi si raat ho,
Phir raat bhar yehi guftagu rakhen hum dono,
Tum meri zindagi ho, tum meri kainat ho….!!



Udas Hoon Par Tujhse Naraz Nahi..
Tere Dil Main Hoon Par Tere Pass Nahi..
Waise To Sab Kuch Hain Mere Pass..
Par Tere Jaisa Koi Khass Nahi.



Tufaan ki baat nahin,
tufaan to Aatey jatey hain,

Narm hawaa ka jhonka hai
jo dil ke baagh mein thehra hai.



Ishq Tujhse Karti Hoon
Main Zindagi Se Zyada
Main Darti Nahi Maut Se
Teri Judaii Se Zyada
Chahe To Aazmale Mujhe
Kisi Aur Se Zyada
Meri Zindagi Me Kuch Nahi
Teri Mohabbat Se Zyada…



Dosto maine aaj apko 40+ upar love shayri in hindi main bataya hain saath main shayari photos bhi diye gaye hain isko ap apne boyfriend aur girlfriend ko whatsapp par facebook par share kar sakte ho niche diye gaye share button se