शनिवार, जनवरी 25, 2020

Two Line Attitued Shayari In Hindi - 2020

two line attitued shayari in hindi - 2020


हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नहीं चाहते.


दोस्तो आज में आपको two line attitude shayari बताने वाला हु अगर आपको attitude shayari पसंद है या फिर फेसबुक पर शेयर करने के लिए आप शायरी ढूंढ रहे है तो ये two line attitude shayari In Hindi आपको बहुत पसंद आएगी


दोस्तो आजकल यह two line वाली attitude shayari लोगो को बहुत पसंद आरही है और ऐसी शायरी को लोग instagram पर बहुत ज्यादा शेयर करते है आप इसको सोशल मीडिया facebook और whatsapp पर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हो



Attitude Shayari In Hindi

हमने तुम्हें उस दिन से और ज़्यादा चाहा है
जबसे मालूम हुआ के तुम हमारे होना नहीं चाहते...

पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी
Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी

तू कल भी दिल  में थी और आज भी है बस कल तक favorite  list मे थी आज block list मे है…

मेरा बुरा चाहने वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई है
क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है!!

आज‬ ‪दरगाह में‬ मन्नत‬ का ‪‎धागा नहीं‬ ‪
अपना दिल‬ ‪‎बाँध‬ के ‪आया‬ हूँ ‪तेरे लिए‬!!

तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में
रूह‬ भी गिरवी रख दी है मैंने ‎तेरी‬ चाहत में!!

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको
हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है!!

इतना Attitude किसे दिखती है पगली, जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex girlfriends है.

बिकती है ना ख़ुशी कहीं ना कहीं गम बिकता है लोग गलतफहमी में हैं कि शायद कहीं मरहम बिकता है...

सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद, पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो.

खौफ तो मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते है पहले इसे ब्लॉक कर दे

अपनी औकात में रहना सीख बेटा वर्ना
जो हमारी आँखों में खटकते है वो श्मशान में भटकते है

प्यार तो अचानक हो जाता है जो सोच समझ कर किया जाये उसे सेटिंग कहते है

दुश्मन तो हमारा कोई नहीं इस जहाँ में मगर पहली नज़र कोई देख ले तो…. दिल लगा ले या फिर हाथ मिला ले

बादशाह हो या मालिक सलामी हम नही करते पैसे हो या कोई राजकुमारी गुलामी हम नही करते...

Two Line Attitude Shayari In Hindi


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी


पढ़ते क्या हो आंखों में मेरी कहानी
Attitude में रहना तो आदत है मेरी पुरानी

ये तो हम है जो अपना प्यार निभा रहे है,जिस दिन छोड़कर चले जायेंगे‪ औकात पता चल जाएगी तुझे खुद की

अंदाज़ कुछ अलग है मेरा सब को Attitude का शौक है मुझे Attitude तोडने का. 😎

जुबां कड़वी सही पर दिल साफ़ रखता हूँ कौन कब कहाँ बदल गया सब का हिसाब रखता हूँ

हम में अकड़ है गुरूर है फिर भी रेहमत देखो रब की… हमे चाहने के लिए सब मजबूर है

खुद पूछो अपने दिल से कि मुझको भुलाना चाहता है अगर वो (हाँ) कह दे तो कसम से मोहब्बत छोड़ दूँगा

एक ना एक दिन मंज़िल मिल ही जाएगी
ठोकरें, ज़हर थोड़े है जो खा कर मर जाऊंगा

सब्र रख ये मुसीबत के दिन भी गुज़र जायेंगे जो आज मुझे देख कर हँसते हैं कल मुझे देखते ही रह जायेंगे

हम मोहब्बत में no.1 तो attitude में star है फिर सामने हुस्न की मलिका हो या दुश्मन सब अपने ही fan है

ऐसा कोई शहर नहीं जहा अपना कहर नहीं
ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं...

हम आज भी अपने हुनर मे दम रखते है होश उड़ जाते है लोगो के जब हम कदम रखते है !!

Attitude Shayari In Two Line


Sunn Pagali तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है


Sunn Pagali तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है. जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!

Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो और मैं game changer

मेरी रानी मेरा प्यार बहोत heavy है तेरे दिल का processer उसे सह नही पायेगा फालतू में hang हो जायेगी.

Problem तूजमे नही तेरे Attitude मे है थोडा कम दीखाया कर, वरना नजर लग जाएगी.

लोग इन्सान देखकर मोहब्बत करते हैं
मैने मोहब्बत करके इन्सानों को देख लिया!!

आसमां पे ठिकाने किसी के नहीं होते
जो ज़मीं के नहीं होते, वो कहीं के नहीं होते!!

Attitude होने से कुछ नही होता Smile‬ ऐसी दो की हर एक लड़की बोल पड़े ” जग घुमिया थारे जैसा ना कोई"

“शेरों” की तरह जीते थे जब तक कमाते नहीं थे जब कमाना शुरु किया जिंदगी “शेरु” की तरह हो गई

देख पगले‬ मैं ‪बिंदास‬ सी ‪लड़की‬ हूँ
‪‎अपनी‬ ‪‎नहीं सुनती‬ तो ‪‎तेरी‬ ‪क्या सुनुंगी‬

Style‬ ‪ऐसा करो‬ की ‪दुनिया देख़ती‬ ‪जाये‬
और ‪यारी‬ ऐसी करो की दुनिया ‪जलती जाए‬!!

हमारा attitude तो Airtel 4G से भी fast है एक बार click तो करके देख बिना Loading के सीधा दिल में उतर जाऊंगा

न किसी से दुश्मनी है सबसे अपनी यारी तेरी शौतन तो पट गयी चल अब तेरी बरी।

शान‬ से ‪जीने‬ का ‪‎शौंक है वो तो हम ‪‎जियेंगे बस ‪तूँ ‬अपने ‪आप‬ को ‪‎संभाल‬ हम तो ‪यूहीँ ‬‪चमकते‬ रहेंगे

Two Line Attitude shayari For Girls


देख पगले‬ मैं ‪बिंदास‬ सी ‪ लड़की‬ हूँ अपनी‬ ‪‎नहीं सुनती‬ तो ‪‎तेरी‬ ‪क्या सुनुंगी


देख पगले‬ मैं ‪बिंदास‬ सी ‪ लड़की‬ हूँ
अपनी‬ ‪‎नहीं सुनती‬ तो ‪‎तेरी‬ ‪क्या सुनुंगी

परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए हुए होते हैं

कमाल तेरे नखरे कमाल का तेरा स्टाइल है बात करने की तमीज नहीं और हाथ में मोबाइल है !!

रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है

शुक्र कर पगली मैं तेरे अलावा
किसी और लड़की की तरफ नही देखता

वरना पता नही हर गली मे
मेरे कितने ससुराल होता.

जो आपकी जिंदगी में कील बनकर बार-बार चुभे
उसे एक बार हथौड़ी बन कर ठोक दो

ए लडकी तु तेरे ‪Attitude का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे कयों की हमें पुरानी चीजे पसंद नही करते.....

Sunn Pagali तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है. जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!

एक दिन ऐसा आएगा तूँ मुझे Request भेजना चाहेगी लेकिन वहाँ सिर्फ एक ही Option होगा Follow me.

Attitude Shayari For Whatsapp


लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना दम हैं.


लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है
लेकीन वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना दम हैं.

समझदार ही करते है अक्सर गलतिया कभी देखा है किसी पागल को मोहब्बत करते

लड़किया हमारी बराबरी क्या करेगी जितनी English वो बोलती है उतनी English तो हम पी जाते है….

वो तरस जाएँगी प्यार की एक बूँद के लिए मैं तो बादल हूँ किसी और पे बरस जाऊंगा

ना gaadi ना bullet ना ही रखे हथियार एक है सीने में जिगरा और दुसरे जिगरी yaar

वो खुद पर गरूर करते है तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं! जिन्हें हम चाहते है वो आम हो ही नहीं सकते !!

वो मेरी न हुई तो ईसमेँ हैरत की कोई बात नहीँ क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की ईतनी औकात नही.

कुत्ते भौंकते है अपना वजूद बनाये रखने के लिये और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बयाँ करती है !!

Two Line Attitude Shayari In Hindi


परेशान ना हुआ करो लोगों की बातों से कुछ लोग पैदा ही बकवास करने के लिए हुए होते हैं.

Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ‪जिसे‬ भुला ‪दिया‬ सो ‪‎भुला‬ दिया ‪फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है who are you?

यू हमारी गैर हाजरी में आहे न भरा करो WhatsApp बनाया गया है मैसेज भेजने के लिए सिर्फ Last Seen देखा न करो

बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर पर ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है !!

लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ
सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे!!

दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर
ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी!!

Attitude अपना सख्त है, तभी तो बन्दा मस्त है
जीत अपनी Fix है क्योकि दुश्मन हमारे पस्त है

• {Top 70+} Attitude Shayari In Hindi For Facebook - 2021

dosto maine apko yaha par latest two line attitude shayari bataya hai jo hindi attitude shayari hai apko maine apko two line ke upar shayari batai hai ye two line attitude wali shayari bhaut pasand aayegi