मंगलवार, अगस्त 18, 2020

Love Shayari For Gf In Hindi - 2020

love shayari for gf in hindi - 2020


love shayari for gf in hindi


आज में आपकोे इस पोस्ट में love shayari for gf in hindi में बताने वाला हु इस पोस्ट में मैंने आपको 25+ love shayari gf के लिए बताया है आप इसको अपने girlfriend के साथ जरूर शेयर कीजिये


दोस्तो जैसे कि आप जानते है में आपके साथ love shayari और hindi love status शेयर करता रहता हूं मैंने सोचा कि आज में आपके साथ love shayari for gf के लिए शेयर किया जाए इएलिये में आपके लिए romantic love shayari gf के लिए लेकर आया हु आप इन shayari और status को अपने girlfrined के साथ wahtsapp पर जरूर शेयर करना 

Love Shayari For Gf In Hindi


love shayari for gf in hindi


तमन्ना तेरे जिस्म की होती तो छीन लेते दुनिया से
इश्क तेरी रूह से है इसलिए खुदा से मांगते हैं तुझे


तस्वीर में ख्याल होना तो लाज़मी सा है
मगर एक तस्वीर है जो ख्यालों में बनी है


चंद रुपयों मैं बिकता हैं यहाँ इंसान का ज़मीर
कौन कहता हैं मेरे देश मैं महंगाई बहुत हैं ं


तेरे उतारे हुए दिन पहन के अब भी मैं
तेरी महक में कई रोज़ काट देता हूँ


गुज़रे है आज इश्‍क के उस मुकाम से
नफरत सी हो गयी है मोहब्बत के नाम से


वजह पूछोगे तो उम्र गुजर जायेगी
कहा ना अच्छे लगते हो तो बस लगते हो


हमने जब कहा नशा शराब का लाजवाब है
तो उसने अपने होठो से सारे वहम तोड़ दिए


कुछ और भी हैं काम हमें ऐ ग़म-ए-जानाँ
कब तक कोई उलझी हुई ज़ुल्फ़ों को सँवारे


माना कि उनमें अलग कुछ भी नहीं है
मगर जो बात उसमें है किसी और में नही है


यह कौन शरमा रहा है यूँ फ़ुर्सत में याद कर के
कि हिचकियाँ आना तो चाहती हैं पर हिच-किचा रही हैं


शब्दों को होठों पर रखकर दिल के भेद ना खोलो
मैं आँखों से सुन सकता हूँ तुम आँखों से बोलो


फिर इश्क़ का जूनून चढ़ रहा है सिर पे
मयख़ाने से कह दो दरवाज़ा खुला रखे


    Romantic Love Shayari For Gf


    romantic love shayari for gf


    देखो आपकी आँखों से गुफ्तगू करके साहब
    मेरी आँखों ने भी बोलना सीख लिया


    क्या जरूरत है मुझे इतर की बदन पर लगाने के लिए
    तेरा ख्याल ही बहुत है मुझे महकाने के लिए


    मैं घर से तेरी तमन्ना पहन के जब निकलूँ
    बरहना शहर में कोई नज़र ना आए मुझे


    'नजर' 'नमाज' 'नजरिया' सब कुछ बदल गया
    एक रोज इश्क़ हुआ और मेरा खुदा बदल गया


    तू होश में थी फिर भी हमें पहचान न पायी
    एक हम हैं कि पी कर भी तेरा नाम लेते रहे


    इश्क ने कब इजाजत ली है आशिक़ों से
    वो होता है और होकर ही रहता है


    आपकी जुदाई भी हमें प्यार करती हैं
    आपकी याद बहुत बेकरार करती हैं
    जाते जाते कहीं भी मुलाकात हो जाये आप से
    तलाश आपको ये नज़र बार बार करती हैं


    क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है
    एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है
    लगने लगते है अपने भी पराये!
    और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है


    अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते
    बिन कहे भी जी नहीं सकते
    ऐ खुदा! ऐसी तकदीर बना
    कि वो खुद हम से आकर कहे कि
    हम आपके बिना जी नही सकते


    एक आरज़ू सी दिल मैं अक्सर छुपाये फिरता हूँ
    प्यार करता हूँ तुझ से पर कहने से डरता हूँ
    नाराज़ ना हो जाओ कहीं मेरी गुस्ताखी से तुम
    इसलिए खामोश रह कर भी तेरी धड़कन को सुना करता हूँ


    एक अजीब सा मंजर नज़र आता हैं
    हर एक आँसूं समंदर नज़र आता हैं
    कहाँ रखूं मैं शीशे सा दिल अपना
    हर किसी के हाथ मैं पत्थर नज़र आता हैं


    आज तेरी याद हम सीने से लगा कर रोये
    तन्हाई मैं तुझे हम पास बुला कर रोये
    कई बार पुकारा इस दिल मैं तुम्हें
    और हर बार तुम्हें ना पाकर हम रोये


    Love Shayari Gf Ke Liye In Hindi


    love shayari gf ke liye in hindi


    वो आपका पलके झुका के मुस्कुराना
    वो आपका नजरें झुका के शर्मना
    वैसे आपको पता है या नहीं हमें पता नहीं
    पर इस दिल को मिल गया है उसका नज़राना



    जन्नत मैं सब कुछ हैं मगर मौत नहीं हैं
    धार्मिक किताबों मैं सब कुछ हैं मगर झूट नहीं हैं
    दुनिया मैं सब कुछ हैं लेकिन सुकून नहीं हैं
    इंसान मैं सब कुछ हैं मगर सब्र नहीं हैं


    गम ने हसने न दिया ज़माने ने रोने न दिया!
    इस उलझन ने चैन से जीने न दिया!
    थक के जब सितारों से पनाह ली!
    नींद आई तो तेरी याद ने सोने न दिया!


    काश फिर वो मिलने कि वजह मिल जाएँ
    साथ वो बिताया  वो पल मिल जाये
    चलो अपनी अपनी आँखें बंद कर लें
    क्या पता खाव्बों मैं गुजरा हुआ कल मिल जाएँ


    जख्म जब मेरे सीने के भर जायेंगें
    आसूं भी मोती बन कर बिखर जायेंगें
    ये मत पूछना किस-किस ने धोखा दिया
    वर्ना कुछ अपनों के चेहरे उतर जायेंगें


    लम्हों की खुली किताब हैं ज़िन्दगी
    ख्यालों और सांसों का हिसाब हैं ज़िन्दगी
    कुछ ज़रूरतें पूरी कुछ ख्वाहिशें अधूरी
    इन्ही सवालों के जवाब हैं ज़िन्दगी


    तुम्हारी ज़िद बेमानी है
    दिल ने हार कब मानी है
    कर ही लेगा वश में तुम्हें
    आदत इसकी पुरानी है


    माना के मर जाने पर
    भुला दिए जाते है लोग ज़माने में
    पर मैं तो अभी जिन्दा हूँ
    फिर कैसे उसने मुझे भुला दिया


    आँखों को जब किसी की चाहत हो जाती है
    उसे देख के ही दिल को राहत हो जाती है
    कैसे भूल सकता है कोई किसी को ‘ऐ’ दोस्त
    जब किसी को किसी की आदत हो जाती है
    मोहोब्बत कुछ इस कदर हो जाती है उसे
    के रब से पहले उसकी इबादत हो जाती है


    खोया हूं तुम्हारे खयालो मे जमाने का कोई होश नही
    ना समझो मुझे तुम दीवाना इतना भी मै मदहोश नही
    चला तेरा जादू कुछ ऐसा धडकन मेरी खामोश नही
    नजरें बन गई अब तेरी मुझमें इनका आघोश नही


    जो कुछ भी मिला हैं उसी मै खुश हुं,
    में तेरे लिए खुदा से तकरार नही करता
    पर कुछ तो बात है तेरी फितरत मै
    जालीम वरना तुझे चाहने की खता बार बार नही करता


    खोई आंखो में सपना सजा लिया,
    आरजू में आपकी चाहत को बसा लिया
    धडकन भी ना रही जरुरी हमारे लिए
    जब से दिल में आपको बसा लिया


    Romantic Shayari Gf Ke Liye


    मै ये नही केहता की
    कोई तुम्हारे लिए दुआ ना मांगे
    मै बस इतना चाहता हु
    की कोई दुआ में तुम्हे ना मांगे


    आपकों प्‍यार करने से डर लगता है
    आपकों खोने से डर लगता है
    कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद
    अब रात में सोने से डर लगता है


    दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार नहीं
    कैसे कहे कि तुमसे प्‍यार नहीं
    कुछ तो कसूर है आपकी आखों का
    हम अकेले तो गुनहगार नहीं


    बिन देखे तेरी तस्‍वीर बना सकते हैं
    बिन मिले तेरा हाल बना सकते है
    हमारे प्‍यार में इतना दम है की
    तेरे आसूं अपनी ऑख से गिर सकते हैं


    आँखों में आंसुओं की लकीर बन गयी
    जैसी चाहिए थी वैसी तकदीर बन गयी
    हमने तो सिर्फ रेत में उंगलियाँ घुमाई थी
    गौर से देखा तो आपकी तस्वीर बन गयी


    तेरी मोहब्बत की तलब थी
    इस लिए हाथ फैला दिए
    वरना हमने तो कभी अपनी
    ज़िंदगी की दुआ भी नही माँगी


    नकाब तो उनका सिर से लेकर पाँव तक था
    मगर आँखें बता रही थी कि
    मोहब्बत की शौकीन वो भी थी


    फ़क़ीर मिज़ाज़ हूँ मैं
    अपना अंदाज़ औरों से जुदा रखता हूँ
    लोग मंदिर मस्जिदों में जाते हैं
    मैं अपने दिल में ख़ुदा रखता हूँ


    मैं फ़रमाईश हूँ उसकी वो इबादत है मेरी
    इतनी आसानी से कैसे निकाल दूँ उसे अपने दिल से
    मैं ख्वाब हूँ उसका वो हकीकत है मेरी


    जिसका वजूद नहीं वह हस्ती किस काम की
    जो मजा न दे वह मस्ती किस काम की
    जहाँ दिल न लगे वो बस्ती किस काम की
    हम आपको याद न करें तो
    फिर ये मोहब्बत किस काम की


    छुपे-छुपे से रहते हैं सरेआम नही हुआ करते
    कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं
    उनके नाम नहीं हुआ करते


    मैंने रंग दिया हर पन्ना तेरे नाम से
    मेरी किताबों से मेरी यादों से
    पूछ इश्क किसे कहते हैं


    देख मेरी आँखों में ख्वाब किसके हैं
    दिल में मेरे सुलगते तूफ़ान किसके हैं
    नहीं गुज़रा कोई आज तक इस रास्ते से हो कर
    फिर ये क़दमों के निशान किसके हैं


    बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी
    इन्हें बना दो किस्मत हमारी
    हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ
    अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी

    • Sad Love Shayari Collection In Hindi

    • Girlfriend Ke Liye Hindi Me Shayari


    तो दोस्तो आज मैंने आपको ऊपर love shayari for gf in hindi में बताया है अगर आपको ये gf love shayari पसंद आती है तो आप इसको अपने girlfriend को नीचे दिए गए व्हाट्सएप्प शेयर बटन से शेयर कर सकते हो