शुक्रवार, दिसंबर 20, 2019

[Latest] Attitude Status For Girls | In Hindi With Images

latest attitude status for girls in hindi with images




दोस्तो में आज आपके लिये girls attitude status लेकर आया हु मतलब लड़कियों के लिए attitude status for girls लेकर आया हु जो कि मस्ती से भरी हुई latest status है लड़कियों को यह girls attitude status in hindi बहुत पसंद आएगी


दोस्तो whatsapp पर आजकल बहुत attitude status hindi में लोगो को वह पसंद भी आती है बहुत खास कर लडकिया लड़को पर impression जमाने के लिए attitude shayari ढूंढती है गूगल पर काफी सर्च होता है (girls attitude status images)

attitued status for girls in hindi

attitude status for girls in hindi


मेरा स्टाइल मेरा Attitude मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 
फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,
स्माइल तो बहुत दूर की बात है !!
मत कर खुद को इतना #किमती #पगले
हम_ग़रीब_लोग है #महंगी चीज़ छोड देते है !!
उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 
आज भी मैँ अकेली हूँ , नसीब ही ख़राब है मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक कोई Impress ही नहीं कर पाया 
मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है 
ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी.. तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी
यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता, रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा
कभी soft कभी rude, killer मेरा attitude
शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 
ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉
मत कर खुद को इतना कीमती, हम ग़रीब लोग है, महंगी चीज़ छोड देते है !!
थोडी ‪‎style क्या मारी… इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है आगे – आगे ‪ देख होता है क्या… 😎
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!
ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌
Status तो सबके होते है ,पर किसी के औक़ात से ऊपर, तो किसी के औकात से नीचे 😜
पगलू अगर तू # A for Attitude दिखाएगा ना तो mai
#B फोर #Bhav नहीं दूँगी Aur #C फोर Chance #मारेगा ना तो मैं #D फोर #Dhayan नहीं #दूँगी !!
देख #पगले मुझे #MakE_Up की जरूरत नहीं,
क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है !!
देख पगले
सबके Attitude का अपना अपना Class होता है,
Attitude Fail होता है वहां अपना राज़ होता है !!
सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,
शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं !!

Girls attitude स्टेटस हिंदी

Cute Girls Attitude Status In Hindi

 तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है…!!
पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि
मेरे जाने के बाद भी, तुम मेरेलिए जी सको !!
देख पगले मेरा चेहरा ही हसीन नही,
दिल भी कमाल का है !!
मैं खुद भी अपने लिए SpECiaL हूँ PAGle
मुझे चाहने वाले तेरी चॉइस में दम है !!
इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू
देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !!
आज वो #पगलू बोला
महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
मैंने भी कहा #सस्ती तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती !!
सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही
पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏
दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎
मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉
मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉
हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो, लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए 😎😎
ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है, तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी
तेरी औकात से बहार है,
जिस दिन तू ये जान जाएगा
उस दिन जान से जाएगा 😉😉
Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है, Wнo are U ?😎 😉😎 😉

Hindi Attitude Status For Girls

Hindi Attitude Status For Girls

chatting को setting मत समझ, friendly हूँ, flirty नहीं 😎 😉
मैं बिंदास सी लड़की हूँ, अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी  😉😎😉
देख #पगले
मुझे भले ही लाखों देखते हों
But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!
सुन #पगलू
#Style तो सिर्फ शौक के लिए है
वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे काफी है !!
#पगले शिकवा तकदीर का ना शिकायत अच्छी,
खुदा जिस हाल मे रखे वही #जिंदगी अच्छी !! 
दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute
फिर भी लोग कहते हैं
U  Have so Much #Attitude !!
#Pagle एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता
एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है !!
जा पगले जी ले अपनी जिंदगी
मैं मोहब्बत की रानी हूँ
ग़द्दारों के मुंह नहीं लगती !!
#Pagle सच बोल कर बेशक  किसी का दिल तोड़ दो
मगर झूठ बोलकर किसी को ख़ुशी भी मत दो !!
मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की
हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!
मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई
सारा मोहला माचिस हो गया !!

Girls status hindi 

Girls Attitude Status Image

सुन पगले तू क्या रुलाएगा मुझको
मेरे रोने पर तो
हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !!
मुझे भले ही लाखों देखते हों ,पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा 😇 😙
एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में  😌😌
आजकल के लोग वफादार कम
और अदाकार ज्यादा हो गए हैं 😐
पगले रूठों को मनाना
और गैरों को हँसाना हमें पसंद नहीं !!
शादी हो तो #Love_Marriage
#Arrange  तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!
Style तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना जमाने के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है 😉 😙
देख #पगले
सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है ,
# AttiTude Fail होता है वहां अपना राज़ होता है !!
सुन #पगले तु मेरे साथ नहीं , तो कोई बात नहीं ,
शहज़ादी रोये तेरे लिये , तेरी इतनी औकात नहीं !!
सुन #पगले तू क्या रुलाएगा मुझको
मेरे रोने पर तो
 #हाई_CouRt ने भी #StAy लगा रखा है !!
#पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि
 मेरे जाने के बाद भी तुम मेरेलिए जी सको !!
इश्क़ का तो ऐसा हिसाब है
बंद हो चूका नंबर भी डिलीट करने को दिल नहीं करता #पगलू

Attitude status for girls

Whatsapp Attitude Status For Girls In Hindi

देख #पगले
मैं बिंदास सी छोरी हूँ
 अपनी नहीं सुनती तो तेरी क्या सुनूंगी !!
आज वो #पगलू बोला
महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी
मैंने भी कहा #सस्ती तो मैं #काज़ल भी नहीं लगाती !!
पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम…..कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी ….😏 😎 😏
अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है , सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है  😉😎
दौलत तो विरासत में मिलती है, लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है 😎 😎
मैं थोड़ी moody हूँ nakhre वाली भी हूँ पर… ये मत समझना कि मैं फसने वालों में से हूँ 😉😉
मेरा स्टाइल, मेरा Attitude, मेरी दीवानगी तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉
मुझे MakeUp की जरूरत नहीं ,क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बना देती है 😉😉
ज़िन्दगी की एक यही तमन्ना है , तुम मेरी सारे बातें मानो और मैं तुम्हारी एक भी नहीं 😋😋😉😉
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!
मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜
साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉😏😉
chatting को setting मत समझ , friendly हूँ , flirty नहीं 😎 😉
Attitude तो ‪अपना‬ भी ‪‎खतरनाक‬ है ,जिसे‬ भुला ‪दिया‬ उसे ‪‎भुला‬ दिया,फिर‬ एक ‪ही‬ शब्द ‪याद‬ रहता है,Wнo are U ?

Attitude Status For Whatsapp


देख #पगले
मुझे भले ही लाखों देखते हों
But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!
#पगले शिकवा तकदीर का  ना  शिकायत अच्छी,
खुदा जिस  हाल मे रखे  वही #जिंदगी अच्छी !!
ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर पगले क्योंकि,
मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है !!
#पगले  तेरी मोहब्बत भी किराये के घर  की तरह थी,
कितना भी सजाया  पर मेरी नहीं  हुई !!
फ्री में हम किसी को गाली तक  नहीं देते #पगले,
 स्माइल ☺ तो बहुत दूर की बात है !!
मत कर खुद को इतना #किमती #पगले
हम_ग़रीब_लोग है #महंगी चीज़ छोड देते है !!
उसने कहा महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी ,मैंने भी कहा सस्ता तो मैं काज़ल भी नहीं लगाती 😜😜
इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है 😉😏
ज्यादा Smart बनने की कोशिश मत कर
क्योंकि, मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है 😉😏
एक लड़का मुझसे बोला
तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..
मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!
थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎😎
मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं
जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!

दोस्तो आज हमने आपको latest attitude status बताये है और आप इस पोस्ट में बताये गए सारे स्टेटस कॉपी कर के whatsapp, facebook पर शेयर कर सकते हो दोस्तो मुझे उम्मीद है कि आपको attitude status for girls in hindi पोस्ट जरूर पसंद है.