सोमवार, जनवरी 27, 2020

इश्क़ शायरी | Ishq Shayari In Hindi - 2020

इश्क़ शायरी | Ishq Shayari In Hindi - 2020 

ishq shayari in hindi 2020


हेलो दोस्तो ishq lover कैसे हो आप आज में आपके लिए latest ishq shayari hindi में लेकर आया हु आपको भी किसी से इश्क़ हो गया है तो आपको है शायरी बहुत पसंद आएंगे ishq shayari with photos के साथ में आपको देने वाला हु इस पोस्ट में


हमारे जीवन मे इश्क़ का बहुत ही हसीन एहसास होता है जिसे इश्क़ हो जाये उसे सारी दुनिया बहुत ही हसीन लगने लगती है सब कुछ अच्छा लगने लगता है वो इश्क़ में इतना खो जाता है कि उसे प्यार के सिवा और कुछ नजर ही नही आता ऐसे इश्क़ में अगर आप भी खो गए है तो आपको ये इश्क़ वाली शायरी जरूर पढ़ना चाहिए


Ishq shayari in hindi 2020


हमने हमारे इश्क़ का  
इज़हार यूँ किया
फूलों से तेरा नाम
पत्थरो पे लिख दिया....

हा मुझे आप से इश्क़ है
यह बात अगर कह दी आप से
तो रूठके इतना बैठे क्यो हो...

इश्क़ ऐसा करो की धड़कन मे बस जाए,  
साँस भी लो तो खुश्बू उसी की आए 
प्यार का नशा आँखों पे छा जाए
बात कुछ भी ना हो पर नाम उसी का आए...

मत ज़िक्र करो अपने अदा के बारे मे 
हम भी बहोत जानते हे वफ़ा के बारे मे 
हमने सुना हे उन्हे भी इश्क़ का नशा छाया हे 
जो नही जानते कुछ भी वफ़ा के बारे मे...

तनहाइयों मे मुस्कुराना इश्क़ है
इस बात को सब से छुपाना इश्क़ है
यूँ तो नींद नही आती हमें रात भर 
मगर सोते सोते जागना और 
जागते जागते सोना इश्क़ है...

वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं....

फुरसत हो तुझे तो आ जाना 
जनाज़े पर अश्क़ बहा जाना 
किया था इश्क़ इस ग़रीब से
दुनियाँ को याद कर जाना...

दिल को अपने अरमान मिल जाए
इस जिस्म को अपनी जान मिल जाए  
आप जो मिल जाएँ मुझ को तो 
इश्क़ को अपनी दास्तान मिल जाए....

ishq shayari with photos

Ishq shayari with photos


जाएँ भी तो कहाँ जाएँ
दिल इश्क़ में गिरफ्तार बहोत है  
माँगते हैं सिर्फ़ मोहब्बत हम 
तेरे लबों का इज़हार बहोत है....

शायरी को ग़ज़ल बना कर फरमाएँगे
और उनको मोहब्बत में बदल देंगे  
जन्नत के खाव्ब भी आप भूल जाएँगे
जब इश्क़ को खुद एक इबादत बना देंगे...

कभी तो वक्त से पहले आया करो 
अपनी आवाज सुनाकर 
हाल ऐ दिल बयान करो 
हम तो रहते है आप ही के ख्यालों में 
कभी आप भी हमारा ख्याल किया करो....

मेरे अल्फ़ाज़ झगड़ पड़े है
तुम्हारे इश्क़ की तारीफ के खातिर 
कोई कह रहा है तुम्हे चाँद लिखूँ 
तो कोई कह रहा है तुम्हे सारी कायनात लिखूँ....

ज़िंदगी है नादान इसलिए चुप हूँ  
दर्द ही दर्द सुबह शाम इसलिए चुप हूँ
कह दू ज़माने से दास्तान अपनी  
उसमे आएगा तेरा नाम इसलिए चुप हूँ....

अब भी ताज़ा हैं ज़ख़्म सीने में 
बिन तेरे क्या रखा हैं जीने में  
हम तो ज़िंदा हैं तेरा साथ पाने को
वरना देर कितनी लगती है ज़हेर पीने मे....

दर्द अब इतना की संभलता नही है 
तेरा दिल मेरे दिल से मिलता नही है  
अब और किस तरह पुकारूँ मैं तुम्हे
तेरा दिल तो मेरे दिल की सुनता भी नही है....

दर्द ही सही मेरे इश्क़ का इनाम तो आया
खाली ही सही हाथों मे जाम तो आया  
मैं हूँ बेवफा सबको बताया उसने  
यूँ ही सही उसके लबों पे मेरा नाम तो आया....

होंटो पे इतनी प्यास ना रखा कर 
ख्वाहिशो को बे लिबास ना रखा कर 
मे जो हू तेरा बोझ उठाने के लिए 
खुद को मेरी जान इतना उदास ना रखा कर....

इश्क़ वाली शायरी 2020


ishq wali shayari 2020


प्यारा सा एक एहसास हैं आप 
हर पल हमारे पास हैं आप 
जीने की एक आस हैं आप
मन का एक विश्वास हैं आप  
शायद इस लिए कुछ ख़ास हैं आप...

दूर कही मेरी नज़रों से रहता है वो  
हर लम्हा मेरे ख्यालो में रहता है वो
कैसा है वो किस हाल में है वो 
दिल के मेरे हर सवाल में रहता है वो....

मांगा खुदा से फिर भी उन्हे पाया नही  
कोनसा ख्वाब था जिसे 
मैने आँखो में सजाया नही 
वो तो भूल जाएँगे मुझे मालूम था
मैने तो कोई लम्हा उन्हे भुलाया नही...

इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया
हर खुशी से हमे अंजान कर दिया  
हमने तो कभी नही चाहा 
के हमे भी मोहब्बत हो
लेकिन आप की एक 
नज़र ने हमे नीलाम कर दिया...

इश्क़ हो हमसे ही उनको ये 
ज़रूरी तो नही 
एक जेसी हालत हो दोनो की 
ये ज़रूरी तो नही
तन्हाईया मेरी सदा याद करती हे जिन्हे
ज़रूरत हो उनको भी मेरी 
ज़रूरी तो नही...

तेरे प्यार ने जिंदगी से पेहचान कराई है
मुझे वो तुफानो से फिर लुटा के लाई है
बस इतनी हि दुवा करते है खुदा से हम
बुझे ना ये शमा कभी जो हमने जलाई है...

सारे शिकवे जनाब तेरे है
दिल पे सारे अजाब तेरे है 
तुम याद आओ तो निंद नही आती
निंद आये तो सारे ख्वाब तेरे है...

जख्म बन जाने कि आदत है उन्हे
रुला कर मुसकुराने कि आदत है उन्हे
मिलेंगे कभी तो खूब रुलायेंगे उन्हे 
सुना है रोते हुए लिपट जाने कि आदत है उन्हे....

मुझे इश्क़ रब से है तो इबादत है
मुझे इश्क यारो से है तो इनायत है
मुझे इश्क़ तुझसे है तो किस्मत है
और तुझे इश्क़ मुझसे है तो जन्नत है....

जमाने में कोई ना सहारा नजर आया
बस तू ही एक हमारा नजर आया
तेरे प्यार में इस कदर बेहता गया
ना तुफान नजर आया ना किनारा नजर आया....

इश्क़ का इम्तिहान आसान नही
प्यार सिर्फ पाने का नाम नही
मुदते बीत जाती है किसी के इंतजार में
ये सिर्फ लम्हे दो लम्हे का काम नही...

2 line ishq shayari in hindi


two line ishq shayari in hindi


आदते इश्क मे ना अपनी कभी बदल पाई
ना मैंने कभी मानी उसकी ना मेरी कभी चल पाई...

वो पूछते है हमसे के हमे क्या हुआ है  
कैसे बताए उनसे के उन्ही से इश्क़ किया है...

फिर उसने मुस्कुरा के देखा मेरी तरफ़
फिर एक ज़रा सी बात पर जीना पड़ा मुझे....

कितनी खूबसूरत है यह ज़िंदगी जान लोगे तुम
कभी इश्क़ की राहों से तुम गुज़र के देखो ना

तड़प के जब मेरे इश्क़ में तू रोना चाहेगी
है क़सम तेरे सर की हम तुझे रोने ना देंगे

इश्क़ में ना जाने कब हम हद से गुज़र गये
कई सारे ख्वाब मेरी आँखों में भर गये

हा मुझे आप से इश्क़ है यह बात अगर कह दी
आप से तो रूठके इतना बैठे क्यो हो

अजीब अंधेरा है ए इश्क़ तेरी मैफिल में
किसी ने दिल भी जलाया तो रोशनी ना हुई

हमने हमारे इश्क़ का इज़हार यूँ किया
फूलों से तेरा नाम पत्थरो पे लिख दिया

हवाें सर्द चल रही है कोई तूफान आने को है
हुस्न बैठा है पास मेरे हमे इश्क़ होने को है

इश्क़ कैसे होता है इश्क़ किसको कहते है
तेरा मजबूर कर देना मेरा मजबूर हो जाना

इश्क़ मे उनके जान देके हम भी दिखा देते
मगर तभी याद आया की मोहब्बत तो आँधी होती है

इश्क़ पर ज़ोर नहीं यह वो आतिश
ग़ालिब के लगाए ना लगे और बुझाए ना बुझे

हमसे बदल गये वो निगाहें तो क्या हुआ
जिंदा हैं कितने लोग इश्क़ किये बगैर

• New Romantic Shayari For Girlfriend And Boyfriend

• Chahat Shayari In Hindi - 2022

दोस्तो मैन आज आपको इस पोस्ट में इश्क़ शायरी - ishq shayari in hindi 2020 बताये है आपको ये शायरी कैसी लगी मुझे जरूर बताइयेगा और आप इस इश्क़ वाली 2 line shayari को दोस्तो के साथ कही भी शेयर कर सकते हो आप और मैंने और भी इश्क़ शायरी के ऊपर पोस्ट लिखी है आप उसको भी एक बार जरूर पढ़ना चाहिए