बुधवार, अगस्त 26, 2020

Meri Adhuri Mohabbat Shayari In Hindi

meri adhuri mohabbat shayari hindi



दोस्तो आज में आपके साथ मेरी अधूरी मोहब्बत शायरी शेयर करने वाला हु जिसको आप एक तरफा मोहब्बत शायरी भी कह सकते है दोस्तो में आपको जो शायरी बताने वाला हु वो पहली मोहब्बत की शायरी है जो अधूरी रह गई है meri adhuri mohabbat shayari in hindi



दोस्तो मोहब्बत एक बहुत ही खूबसूरत एहसास होता है अगर आपको किसी से मोहब्बत हो जाये तो सब कुछ अच्छा लगने लगता है लेकिन आपकी पहली मोहब्बत अधूरी रह जाये तो बड़ा दुःख होता है दिल टूट जाता है अगर आपकी भी मोहब्बत अधूरी रह गई है तो आपको यह adhuri mohabbat shayari in hindi जरूर पसंद आएगी



Meri Adhuri Mohabbat Shayari



Meri Adhuri Mohabbat Shayari In Hindi


फ़ासले तो बढ़ा रहे हो मगर इतना याद रखना
मुहब्बत बार बार इंसान पर मेहरबान नहीं होती

गम की परछाईयाँ यार की रुसवाईयाँ
वाह रे मुहोब्बत तेरे ही दर्द और तेरी ही दवाईयां

दर्द की बारिशों में हम अकेले ही थे ऐ दोस्त
जब बरसी ख़ुशियाँ न जाने भीड़ कहां से आ गयी

हाथ थामे जिनका चले थे कभी
अब तनहा इस दिल में लिए घुमते है उन्हें 

सब कुछ है लेकिन तेरे अलफाज नही
बिन तेरे अलफाज के कोई साज नही

उसकी आंखे इतनी गहरी थी की
तैरना तो आता था मगर डूब जाना अच्छा लगा


Ek Tarfa Mohabbat Shayari In Hindi


हम ने ही सिखाया था उने बाते करना
आज हमारे लिए ही वक्त नही है

तमाशा न बना मेरी मोहब्बत का
कुछ तो लिहाज़ कर अपने किए वादों का

हाल यह है के तेरी याद में गम हूँ
सब को मेरी और मझे को तेरी पड़ी रहती है

कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा
एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता

सच कहू तो में आज भी इस सोच में गुम हू
में तुम्हे जीत तो सकता था जाने हरा क्यों


Dosti Mohabbat Shayari


Dosti Mohabbat Shayari


ऐ ज़िँदगी अब तू ही रुठ जा मुझसे
ये रुठे हुए लोग मुझसे मनाए नहीँ जाते

तेरी तो फितरत थी सबसे मुहब्बत करने की
हम तो बेवजह खुद को खुशनसीब समझने लगे

कोई और गुनाह करवा दे मुझ से मेरे खुदा
मोहब्बत करना अब मेरे बस की बात नहीं

उसने पूछा कोई आखिरी ख्वाहिश
जुबान पर आ गया सिर्फ तुम

लिखना तो था के हम खुश है उसके बिना
मगर आसू निकल पड़े कलम उठाने से पहले

याद है मुझे मेरी हर एक गलती
एक तो मोहब्बत कर ली
दुसरी तुमसे कर ली
तिसरी बेपनाह कर ली

Adhura Pyar Shayari In Hindi 


जिस दिल में तेरा नाम बसा था
हमने वो दिल तोड़ दिया
ना होने दिया बदनाम तुझे
तेरा नाम ही लेना छोड़ दिया

हमने जिनके लिए
अपनी दिल की धड़कने भी देदी
और वो हमे अपना एक पल
देने से पहले हजार बार सोचते हैं

हमारे पास जितनी भी खुशियाँ हैं न
वो सब तेरे बहाने से हैं
कुछ तेरे रूठ जाने से हैं
कुछ तेरे मनाने से हैं

क्यूँ दुनिया वाले प्यार को
ईश्वर का दर्जा देते है
मैंने तो आज तक नहीं सुना कि
ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो 

ज़िंदगी में मोहबत का पौधा
लगाने से पहले ज़मीन परख लेना
हर एक मिटटी की फितरत में
वफ़ा नहीं होती दोस्तो

Beintehaa Mohabbat Shayari


अब अगर तुम जाने ही लगे हो तो
पलट कर मत देखना
क्योकि मौत की सजा लिखने के बाद
कलम तोड़ दी जाती है

उन्होंने बस महबूब ही तो बदला है
इसका गिला क्या करना
लोग दुआ कुबूल न हो तो
खुदा तक बदल देते हैं

अगर किसी दिन तुम्हें रोना आए
तो कॉल जरूर कर लेना
हंसाने की गारंटी तो नहीं लेता
पर तेरे साथ जरूर रहूंगा

औरत अगर रिश्ता निभाना चाहे तो
झोपड़ी में भी खुश रहती है
लेकिन औरत रिश्ता न निभाना चाहे तो
महलों को भी ठुकरा देती है

कुछ रिस्ते कितने खूबसूरत होते हैं
फिर भी टूट जाया करते हैं
जब दिल भर जाता है न लोगो का
तो वो अक्सर रुठ जाया करते हैं।

Adhuri Mohabbat Shayari Hindi


Adhuri Mohabbat Shayari Hindi


आप हमारे पास तो रहोगे उम्र भर
चाहे प्यार बन कर
चाहे दर्द बन कर

तू मुझसे दूर है इस बात का शिकवा नही
गिला तो इस बात का है की
तू किसी और के करीब है

ए खुदा अगर तेरे पेन की श्याही खत्म है
तो मेरा लहू लेले
यू कहानिया अधूरी न लिखा कर

दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो
इन्तजार उसका
जिसको एहसास तक नहीं

ये ज़रूरी तो नही ना कि
जिनके दिल में प्यार हो
उनकी किस्मत में भी प्यार हो

Pahali Mohabbat Ki Shayari


कभी किसी की गोद में सिर रख कर मत सोना
क्योंकि जब छोड़ कर जाता है तो
रेशम के तखिये पर भी नींद नही आती

जो बीत गया सो बीत गया
आने वाला सुनहरा कल है वो
मैं कैसे भुला दूँ दिल से उसे
मेरी हर मुश्किल का हल है वो

एक बात हमेशा याद रखना
दुनिया में तुम्हे मेरे जैसे बहुत मिलेंगे
लेकिन उनमे तुम्हे हम नही मिलेंगे

कितना भी खुश रहने की कोशिश कर लो
जब भी कोई याद आता है तो
सच में बहुत रुलाता है

सुना था लोगों से वक़्त बदलता है
और अब वक़्त ने बताया की
लोग भी बदलते हैं

मेरी किस्मत में तो कुछ यूँ लिखा है किसी ने
वक्त गुज़ारने के लिए अपना बनाया
तो किसी ने अपना बनाकर वक्त गुजार लिया