मंगलवार, सितंबर 28, 2021

{Top 50+} Attitude Shayari In Hindi For Facebook - 2021

{Top 50+} attitude shayari in hindi for facebook - 2021


दोस्तो आज में आपको इस पोस्ट में attitude shayari बताने वाला हु जो कि फेसबुक के लिए होगा इसमे आपको में attitude status के अंदाज में attitude shayari in hindi बताऊंगा तो चलिए देखते है  attitude shayari in hindi for facebook 


दोस्तो attitude शायरी attitude स्टेटस का ही एक प्रकार है लेकिन यह शायरी के अंदाज में होता है इसलिए इसको attitude shayari बोला जाता है वैसे में इस पोस्ट में जो शायरी आपको बता रहा है वो खास कर हिंदी में है और facebook के लिए बताया गया है आप नीचे दिए गए शायरी को अपने फेसबुक पोस्ट में या किसी भी दोस्त को शेयर कर सकते हो as you wish ok 


मेरा काम बस आप तक दमदार शायरी पहुंचाना है आगे आप उस शायरी को facebook पर डाले या whatsapp पर ये आपकी इच्छा के ऊपर है या आपकी कोई lover या love होगा उनके साथ भी शेयर कर सकते हो


• Two Line Attitude Shayari In Hindi - 2020


दोस्तो में आपको और ज्यादा बोर न करते हुए बता रहा हु {top 50+} attitude shayari in hindi for facebook 


{Top 50+} Attitude Shayari In Hindi For Facebook - 2021


रहते हैं आस-पास ही

लेकिन साथ नहीं होते...

कुछ लोग जलते हैं मुझसे

बस खाक नहीं होते|





आँख उठाकर भी न देखूँ

जिससे मेरा दिल न मिले

जबरन सबसे हाथ मिलाना

मेरे बस की बात नही...





Attitude तो हम मरने के बाद भी 

दिखाएंगे...

दुनिया पैदल चलेगी और हम 

कंधो पर।





तेरी मोहब्बत मैं

और मेरी फितरत मैं

फर्क इतना है की...

तेरा Attitude नही जाता

और मुझे झुकना नहीं आता...





कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे

हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे

वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए

हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.





मेरे बारे में अपनी सोच को थोड़ा बदल के देख​, मुझसे भी बुरे हैं लोग तू घर से निकल के देख​।





वैसे तो हर दिल पर राज करते हैं हम

जो रूठ जाये उसे मना लेते हैं हम

माना की कम मिलते हैं आपसे हम

पर जब भी मिलते हैं मुस्कुरा देते हैं हम.




Attitude Shayari Status In Hindi


Attitude Shayari Status In Hindi


ठोकर ना लगा मुझे पत्थर नहीं हूँ मैं, 

हैरत से ना देख कोई मंज़र नहीं हूँ मैं, 

तेरी नज़र में मेरी कदर कुछ भी नही, 

मगर उनसे पूछ जिन्हें हासिल नही हूँ मैं.





कहते है हर बात जुबां से हम इशारा नहीं करते

आसमां पर चलने वाले जमीं से गुज़ारा नहीं करते

हर हालात बदलने की हिम्मत है हम में

वक़्त का हर फैसला हम गँवारा नहीं करते।





माना कि कभी दिल की बात ना बताओगे

पर आँखों में जो है वो कैसे छुपाओगे

वादा रहा ये हमारा तुमसे

जब भी दिल में झाकोगे हमारी तस्वीर पाओंगे.





अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो मुझे बदनाम करने का बहाना ढूँढ़ते क्यों हो मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले नाम होने दो।





दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे 

पर ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी।





सूरज, सितारे, चाँद मेरे साथ में रहे,

जब तक तुम्हारे हाथ मेरे हाथ में रहे,

शाखों से जो टूट जाये वो पत्ते नही है हम,

आंधी से कोई कह दे कि औकात में रहे।





घर से बाहर कोलेज जाने के लिए वो नकाब मे निकली,

सारी गली उनके पीछे निकली,

इनकार करते थे वो हमारी मोहबत से,

और हमारी ही तसवीर उनकी किताब से निकली.




फेसबुक शायरी इन हिंदी 2021

फेसबुक शायरी इन हिंदी 2021


औकात की बात मत कर पगली... 

हम जिस गली में पैर रखते हैं, 

वहाँ की लड़कियां अक्सर कहती हैं, 

बहारो फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है।






हमारी शख्सियत का अंदाज़ा, 

तुम ये जान के लगा लो, 

हम कभी उनके नही होते, 

जो हर किसी के हो जाए।





सर झुकाने की आदत नहीं है,

आँसू बहाने की आदत नहीं है,

हम खो गए तो पछताओगे बहुत,

क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है.





इतनी पिता हूँ की मदहोश रेहता हु,

सब कुछ समजता हूँ पर खामोश रेहता हु,

जो लोग करते है मुझे गिराने की कोशिश,

में अक्सर उन्ही के साथ रेहता हु.





हुकुमत वो ही करता है

जिसका दिलो पर राज हो!!

वरना यूँ तो

गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है!!





मिला हूँ ख़ाक में ऊँची मगर औकात रखी है, 

तुम्हारी बात थी आखिर तुम्हारी बात रखी है, 

भले ही पेट की खातिर कहीं दिन बेच आया हूँ, 

तुम्हारी याद की खातिर भी पूरी रात रखी है।





तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, 

जरा हम भी तो देखें कौन चाहता है तुम्हें हमारी तरह।




दो लाइन हिंदी शायरी फेसबुक 

दो लाइन हिंदी शायरी फेसबुक


ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,

तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम।





बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ, 

आधे दुश्मनो को तो यूँ ही हरा देता हूँ।





लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ, 

सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे।





तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना, 

हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।





मार ही डाले जो बे मौत, ये दुनिया वाले, 

हम जो जिन्दा हैं तो जीने का हुनर रखते हैं।





दुशमनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी। 

मैं हाथ नहीं उठाता, नज़रों से गिरा देता हूँ।





आग लगाना मेरी फितरत में नही है ..

मेरी सादगी से लोग जलें तो मेरा क्या कसूर.





Damdar Attitude Shayari In Hindi

Damdar Attitude Shayari In Hindi


राज तो हमारा हर जगह पे है।

पसंद करने वालों के “दिल” में और

नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।





सनम तेरी नफरत में वो दम नहीं,

जो मेरी चाहत को मिटा दे,

ये महोब्बत है कोई खेल नहीं,

जो आज हंस के खेल और कल रो के भुला दिया.





समंदर बहा देने का जिगर तो रखते हैं लेकिन​, ​

हमें आशिकी की नुमाइश की आदत नहीं है दोस्त​।





हमारी हैसियत का अंदाज़ा

तुम ये जान के लगा लो

हम कभी उनके नही होते

जो हर किसी के हो जाए।