शुक्रवार, जनवरी 07, 2022

यादें शायरी | Miss You Shayari In Hindi | Missing You Hindi Quotes

यादें शायरी | Miss You Shayari In Hindi | Missing You Hindi Quotes 





दोस्तो आज में आपके लिये यादें शायरी लेकर आया हु इस पोस्ट में आज में आपको miss you shayari बताने वाला हु जिसमे missing you hindi quotes, यादें शायरी, बताऊंगा




दोस्तो यादें शायरी और miss you shayari in hindi के ऊपर में पोस्ट लिख चुका हूं जिसमे मैंने miss you shayari for girlfriend, missing you hindi quotes for boyfriend yaad shayari status, yaad status in hindi इन सब पर मैंने पोस्ट लिखी हुई है आप चाहे तो इनको भी पढ़ सकते हो



इस पोस्ट में नीचे हमने आपको 25+ missing you quotes, यादें शायरी, miss you shayari हिंदी में बताया है


Yaadein Shayari: 

miss you shayari in hindi


यादें तेरी रख दी है सँभालकर 
दूर कहीं इस दिल से निकाल कर 
सब कुछ तो वापिस ले लिया है तुमने दूर जाकर इन यादों को भी ले जाना किसी रोज़ आ कर 





जब रात को आपकी याद आती है
सितारों में आपकी तस्वीर नज़र आती है
खोजती है निग़ाहें उस चेहरे को
याद में जिसकी सुबह हो जाती है !!😭 💔 😢




आँख 😢 खुलते ही याद आ जाता हैं तेरा चेहरा दिन की ये पहली खुशी भी कमाल होती है...!





पता नहीं हमारे दरमियान यह कौन सा रिश्ता है लगता है कि सालों पुराना अधूरा कोई किस्सा है।😭 💔 😢




तुम्हारी आवाज़ सुनने को हर पल बेक़रार रहता हूँ, नहीं करूँगा 💔याद तुम्हें मैं खुद से हर बार कहता हूँ।😢😢





अब तो बस तेरी यादों का सहारा है,
कोई मंजिल नहीं तू ही एक किनारा है,
हो सके तो मेरे खयालो मैं आना मेरे हमदम,
मरने के बाद बस तू ही एक सहारा है..😭💔




Miss You Shayari In Hindi 

miss you shayari in hindi



तुम भी चाहत के समन्दर में उतर जाओगे,
खुशनुमा से किसी मंजर पे ठहर जाओगे ।
मैने यादों में तुम्हें इस तरह पिरोया है,
मै जो टूटी तो सनम तुम भी बिखर जाओगे





उसकी जरूरत उसका इंतजार और अकेलापन. थक कर मुस्कुरा देता हूँ, मैं जब रो नहीं पाता.





हर सागर के दो किनारे होते है,
कुछ लोग जान से भी प्यारे होते है,
ये ज़रूरी नहीं हर कोई पास हो,
क्योंकी जिंदगी में.. यादों के भी सहारे होते है





दिल में हो आप तो कोई और ख़ास कैसे होगा,
यादों में आपके सिवा कोई पास कैसे होगा,
हिचकियां केहती है आप याद करते हो…
पर बोलोगे नहीं तो हमें अहसास कैसे होगा ?😢😢





रूठी हुई आँखों में इंतज़ार होता है
न चाहते हुए भी प्यार होता है
क्यों देखते हैं हम वो सपने
जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतज़ार होता है !                             





आरज़ू होनी चाहिए किसी को याद करने की लम्हें तो अपने आप ही मिल जाते हैं,
कौन पूछता है पिंजरे में बंद पंछियों को,
याद वही आते है जो उड़ जाते है…!!😭💔




Yaadein Shayari In Hindi 2022


Yaadein Shayari In Hindi



फासलों ने दिल की क़ुर्बत को बढ़ा दिया 
आज उस की याद ने बे हिसाब रुला दिया 
उस को शिकायत है के मुझे उस की याद नहीं 
हम ने जिस की याद में खुद को भुला दिया





न वो आ सके न हम कभी जा सके,
न दर्द  💔 दिल का किसी को सुना सके,
बस बैठे है यादों में उनकी,
न उन्होंने याद किया और न हम उनको भुला सके !!😢😢




बदल जाए चाहे सारा जग पर ना बदलना तुम कभी ख़्वाबों के खुशनुमा शहर में मिलने आना तुम कभी।😭 💔 😢





तेरी यादं का चंदन जब से मला हे तन पे
मेरी आस्तीन मे कितने साप पल गये
तुझे नज़र भर के देखना मेरा गुनहां था
इश्क की आँच से मेरे सारे हाथ जल गये😭💔





एक अजीब दास्तान है मेरे अफसाने की..
मैने पल पल कोशिश उसके की पास जाने की,
किस्मत थी मेरी या साजिश थी ज़माने की,
दूर हुई मुझसे इतना जितनी उमीद थी करीब आने की.😢😢





मेरे दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो,
इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं। 




Missing You Hindi Quotes


Miss You Quotes In Hindi



तुम्हारी याद के जब ज़ख़्म भरने लगते हैं;
किसी बहाने तुम्हें याद करने लगते हैं।





हर आहट पर साँसें लेने लगता है
इंतज़ार भी भला कभी मरता है।                                                      

                             


हमने तो उस शहर में भी किया है इंतज़ार तेरा, जहाँ मोहब्बत का कोई रिवाज़ न था...






सिसकियाँ लेता है 😩वजूद मेरा गालिब,
नोंच नोंच कर खा❤️ गई तेरी याद मुझे।
 




किश्तों में खुदकुशी कर रही है ये जिन्दगी,
इंतज़ार तेरा...मुझे पूरा मरने भी नहीं देता।




 
मैं रोज़ लफ़्ज़ों में बयान करता हूँ अपना दर्द,
और सब लोग सिर्फ़ वाह वाह कह कर चले जाते है 





अब सोचते हैं लाएँगे तुझ सा कहाँ से हम;
उठने को उठ तो आए तेरे आस्ताँ से हम।
 



* Disclamer:-

                                                        
दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको इस पोस्ट में बताए गए 25+ miss you shayari in hindi जरूर पसंद आये होंगे अगर आपको ऐसे ही और शायरी, कोट्स, स्टेटस पढ़ना हो तो आप इस loveshayaribox पर सभी प्रकार के शायरी पढ़ सकते हो