गुरुवार, नवंबर 14, 2019

Lovely Shayari | Shayari For Love

lovely shayari | shayari for love



shayari for love in hindi


दोस्तो इस पोस्ट में आज में आपके साथ lovely shayari शेयर करने वाला हु बहुत ही अच्छी शायरियां है आपके love के लिये तो चलिए जानते है (shayari for love


दोस्तो lovely शायरी का मतलब होता है sweet shayari या फिर आप इसको प्यारी शायरी भी कहा सकते है मै आपके लिये आज ऐसे ही बेस्ट lovely shayari लेकर आया हु जो आपको बहुत पसंद आएगी आप इन शायरी को व्हाट्सएप्प पर शेयर भी कर सकते हो बहुत ही आसानी से 


Lovely shayari


 क्यूँ हम किसी के ख्यालो मे खो जाते है
 एक पल की दूरी मे रो जाते है
 कोई हमे इतना बता दो की हम ही ऐसे है
 या प्यार करने के बाद सब ऐसे हो जाते है.


 मुस्कान का कोई मोल नहीं होता
 रिश्तों का कोई तोल नहीं होता
 लोग तो मिल जाते है हर रस्ते पर
 लेकिन हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता


तुझे इनकार है मुझसे
मुझे इकरार है तुझसे
 तू खफा है मुझसे
मुझे चाहत है तुझसे
 तू मायूस है मुझसे
मुझे खुशी है तुझसे
 तुझे नफ़रत है मुझसे
और मुझे प्यार है तुझस


 इश्क़ ने हमें बेनाम कर दिया
 हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया
 हमने तो कभी नहीं चाहा कि हमें भी मोहब्बत हो
 लेकिन आपकी एक नज़र ने हमें नीलाम कर दिया


 नज़रें मिले तो प्यार हो जाता है 
 पलकें उठे तो इज़हार हो जाता है 
 ना जाने क्या कशिश है चाहत में 
 के कोई अनजान भी
 हमारी ज़िन्दगी का हक़दार हो जाता है


 हाल अपने दिल का
 मैं तुम्हें सुना नहीं पाती हूँ
 जो सोचती रहती हूँ हरपल
 होंठो तक ला नहीं पाती हूँ...
 बेशक बहुत मोहब्बत है
 तुम्हारे लिए मेरे इस दिल में...
 पर पता नहीं क्यों तुमको
 फिर भी मैं बता नहीं पाती हूँ...


 रात गुमसूँ है मगर चेन खामोश नही
 कैसे कह दू आज फिर होश नही
 ऐसा डूबा तेरी आखो की गहराई मैं
 हाथ में जाम है मगर पीने का होश नही


 सकून मिलता है जब उनसे बात होती है
 हज़ार रातों में वो एक रात होती है
 निगाह उठाकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ 
 मेरे लिए वो ही पल पूरी कायनात होती है।


 दिल का हाल बताना नहीं आता…
 किसी को ऐसे तड़पाना नहीं आता ….
 सुनना चाहते हैं आपकी आवाज़ ….
 मगर बात करने का बहाना नहीं आता….


 किसी उदास मौसम में
 मेरी आँखों पे वो हाथ रख दे अपना
 और हस्ती हुई कह दे
 पहचान लो तो हम तुम्हारे
 ना पहचानो तो तुम हुमारे...


 मेरी साँसों में बिखर जाओ तो अच्छा है…
 बन के रूह मेरे जिस्म में उतार जाओ तो अच्छा है…
 किसी रात तेरी गोद में सिर रख कर सो जाऊँ मैं…
 उस रात की कभी सुबह ना हो तो अच्छा है…


 तन्हाईयों में मुस्कुराना इश्क है
 एक बात को सबसे छुपाना इश्क है
 यु तो नींद नहीं आती हमें रात भर
 मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है


 मोहब्बत करने चला है
 तो कुछ अदब भी सीख लेना ऐ दोस्त…
 इसमें हंसते साथ हैं
 पर रोना अकेले ही पड़ता है….


तेरे बिना टूटकर बिखर जाएँगे तुम मिल गये तो गुलशन की तरह खिल जाएँगे तुम ना मिले तो जीते जी मार जाएँगे, तुम्हे पा लिया तो मारकर भी जी जाएँगे


इश्क़ का बीमार तो बड़ा खुशनसीब है यारो 
की आशिक़ तो ये लाइलाज हे अच्छा है


तुम अपनी शाम की तन्हैया मुझे दे दो बिखरती ज़ुल्फ की परछाईयाँ मुझे दे दो मे डूब जाऊ तुम्हारे आँखो मे तुम अपने दर्द की गहराइया मुझे दे दो मे तुम्हे याद करू ओर तुम को ख़बर हो जाए मोहब्बत की वो सचाइया मुझे दे दो


बेकरार दिल को करार नही आता है 
मिलने का हँहे क्यूँ उनको ख़याल नही आता है


मोहब्बत वक़्त के बे-रहम तूफान से नही डरती
उससे कहना बिछड़ने से मोहब्बत तो नही मरती.


दूरिया से फ़र्क नही पड़ता है बात तो दिलो की नज़दीकियो से होती है. दिल के रिश्ते तो किस्मत से बनते है वरना मुलाक़ात तो जाने कितनो से होती है


पहली   झलक में मैने पसंद तुमको किया, बिन बोले तुमसे आँखों ने सब कुछ कह दिया दूसरी हे मुलाक़ात में तुमने मेरे दिल को छूह लिया फिर बिन बोले दिल की डोर को मैने तुम्हारे हवाले कर दिया


हम ने हर दुख को मोहब्बत की अनायत समझा हम कोई तुम थे जो दुनिया से शिकायत करते.


मुझे को अब तुझ से भी मोहब्बत नहीं रही आई ज़िंदगी तेरी भी मुझे ज़रूरत नहीं रही. बुझ गये अब उस के इंतेज़ार के वो जलते दिए कहीं भी आस-पास उस की आहट नहीं रही.


 हम-नवा कर ले गे एक दिन सब रक़ीबों को प्यार से दिल जीतने में यह महारत आप की


 सांसो को प्यारी आप की चाहत, धड़कनो को प्यारी आपकी मोहब्बत, जिंदगी को प्यारी आप की मुस्कुराहट इसके लिए करते रहे उमरभर खुदकी इबादत.

best shayari for love in hindi

Best Shayari For Love


आँखो के रास्ते से दिल में उतर गये हो 
खुशबु की तरह आँगन-आँगन बिखर गए हो 
तेरा जिस्म जब से नजरो ने छू लिया है 
तुम भी निखर गये हो, हम भी निखर गए हैं.....



प्यार ग़ज़ल है गुनगुनाने के लिए
प्यार नगमा है सुनने के लिए
ये वो जज़्बा है जो सबको मिलता नही 
क्यूंकी होसला चाहिए प्यार निभाने के लिए...


सांसो को प्यारी आप की चाहत 
धड़कनो को प्यारी आपकी मोहब्बत
जिंदगी को प्यारी आप की मुस्कुराहट
इसके लिए करते रहे उमरभर खुदकी इबादत...



चाहत में डूबने का हक़ सभी को है
पर दुनिया के सामने इनकार सभी को है
बेशक कोई छुपा ले दिल की गहराइयों में
पर किसी ना किसी से तो प्यार सभी को है....


ज़िंदगी में गम मिले तो मिले
प्यार उनका कभी कम ना मिले
चाहते है हम उनको जितना
कई गुना प्यार हमें उनका मिले….


पलको से रास्ते के काँटे हटा देंगे
फूल तो क्या हम अपना दिल बिछा देंगे
टूटने ना देंगे हम इस प्यार को कभी
बदले मे हम खुद को मिटा देंगे....


नज़रे मिले तो प्यार हो जाता है
पलके उठे तो इज़हार हो जाता है
ना जाने क्या कशिश है चाहत मैं
के कोई अंजान भी हमारी ज़िंदगी का हक़दार हो जाता है....


दिल की आवाज़ को इज़हार कहते है
झुकी निगाह को इकरार कहते है
सिर्फ़ पाने का नाम इश्क़ नही
कुछ खोने को भी प्यार कहते हैं…


बनाने वाले ने भी तुझे
किसी कारण से बनाया होगा
छोड़ा होगा जब ज़मीन पर तुझे
उसके सीने में भी दर्द तो आया होगा…


एक आस एक एहसास मेरी सोच और बस तुम 
एक सवाल एक मजाल तुम्हारा ख़याल ओर बस तुम....

Love Shayari In Hindi


shayari for love in hindi


मेरी हर खुशी हर बात तेरी है
साँसों मे छुपी ये हयात तेरी हे
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन
धड़कनो की धड़कती हर आवाज़ तेरी है…


आँखो की गहराई को समज़ नही सकते
होंटो से कुछ कह नही सकते
कैसे बया करे हम आपको यह दिल का हाल की
तुम्ही हो जिसके बगेर हम रह नही सकते...


वो मिसाल हम इश्क़ मे बनाएँगें
की आँखे जब तुम बंद करोगें तो बस हम आएँगें 
इतना प्यार हम भर देंगे आपके दिल मे की
बस सब से पहले हम ही याद आएँगें...


मेरे इश्क़ की इंतेहा तुम ना देखो
मेरी सादगी देखो, क्या चाहता हूँ, 
यह जन्नत मुबारक रहे ज़ाहीदों को
के मैं बस तेरा सामना चाहता हूँ...


प्यार का आज ऐतबार करते है
हद से जादा तुम्हे प्यार करते है
काश तुम समझ सको मेरे दिल कि बात
हम हर पल को तेरे नाम से जिया करते है....


यूँ नजरों से आपने बात की
और दिल चुरा ले गए
हम तो समझे थे अजनबी आपको 
पर देकर बस एक मुस्कुराहट अपनी
आप तो हमे अपना बना गए…


मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो आप 
लोग चाहे कुछ भी कहे आपको
लेकीन मेरे लिए सुंदर सा गुलाब हो आप…

• 100+ Romantic Shayari For Wife In Hindi 2022

Love Sms | Shayari For Love


आधी रात को सपना आ जाता है
फिर सोना मुश्कील हो जाता है
खुदा की कसम यारो मैने प्यार नही किया
ये प्यार तो अपने आप ही हो जाता है…


तुम्हारे खयालो से फुरसत नहीं मिलती
एक पल के लिए हमें राहत नहीं मिलती 
यु तो सब कुछ हमारे पास है
बस देखने के लिए आप की सूरत नहीं मिलती…


दिल का हाल बताना नही आता  
किसी को ऐसे तडपाना नही आता
सुन ना चाहते है एक बार आवाज आपकी 
मगर बात करने का बहाना नही आता....


जरा सी रोशनी मुझको अच्छी लगी 
मुझे आप के एक लम्हे कि हसी अच्छी लगी 
आप से बात कि जो एक रोज 
उसी दिन से मुझे अपनी जिंदगी अच्छी लगी....


मै ये नही केहता की
कोई तुम्हारे लिए दुआ ना मांगे 
मै बस इतना चाहता हु
की कोई दुआ में तुम्हे ना मांगे....