बुधवार, जून 10, 2020

Dosto Ke Liye Attitude Status (दोस्ती स्टेटस)

dosti ke liye attitude status - दोस्ती स्टेटस




दोस्तो में आपको आज dosti के लिए attitude status बताने वाला हु आपको आपके दोस्त के लिए dosti attitude status चाहिए तो आज इस पोस्ट में हम आपको 2020 के best dosti attitude status बतायेगे




दोस्तो की दोस्ती हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण होती है दोस्त जितने बदमाश होते है उतने ही ज्यादा दिल के करीब होते है इसलिए हम दोस्ती स्टेटस और शायरी यह सब social media पर डालते है इसलिए मैं आप दोस्तो के लिए कुछ dosto ke liye attitude status लेकर आया हु




Dosto ke liye status (दोस्ती स्टेटस):-


क्युँ मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त
क्युँ गम को बांट लेते है दोस्त
ना रिश्ता खून का ना रिवाज से बंधा
फिर भी जिन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त


Dosto-Ke-Liye-Attitude-Status-दोस्ती-स्टेटस



दोस्त तुम पत्थर भी मारोगे तो भर लेंगे झोली
अपनी क्योंकि हम यारों के तोहफ़े ठुकराया नहीं करते


कुछ सालों बाद ना जाने क्या होगा
ना जाने कौन दोस्त कहाँ होगा
फिर मिलना हुआ तो मिलेगे यादों में
जैसे सूखे हुए गुलाब मिले किताबों में


दोस्तों की कमी को पहचानते है हम
दुनियाँ के गमों को भी जानते है हम
आप जैसे दोस्तों के ही सहारे
आज भी हँस कर जीना जानते है हम


ना gaadi ना bullet ना ही रखे हथियार
एक है सीने में जिगरा और दुसरे जिगरी yaar
enjoy today my best friend i hate lover


दोस्ती का रिश्ता दो अंजानो को जोड देता है
हर कदम पर जिन्दगी को नया मोड देता है
सच्चा दोस्त साथ देता है तब
जब अपना साया भी साथ छोड देता है.


फर्क तो अपने - अपने सोच में है
वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नही होती


अपना 😊 तो कोई दोस्त नही 😓 है
सब साले👫 कलेजे 💟 के टुकडे है ।।💗👫😘


सुन पगले 👦 में 👩 वक्त के साथ
अपने शोक 😉 बदलती हु☝ दोस्त नहीं



चाहता ☺ तो हूँ कि हर रोज आपको अनमोल खजाना भेजू दोस्तों 👫 पर मेरे दामन 👦 मे दुआओं के सिवा कुछ 😌 भी नहीं ।।



Dosti ke liye attitude status इन हिंदी




नैनो मे बसे है ज़रा याद रखना
गर काम पड़े तो याद करना
मुझे तो आदत है आपको याद करने की
अगर हिचकी आए तो माफ़ करना


वो मुझे चाहे मिल ही जाऐ जरूरी तो नहीं
ये कुछ कम है कि बसा है मेरी साँसो में
वो सामने हो मेरी आँखो के जरूरी तो नहीं


जहाँ मोहब्बत धोखा 💔 देती है
दोस्ती वहाँ सहारा देती है 👫 👫


ये दोस्ती चिराग है जलाऐ रखना
ये दोस्ती खुशबु है महकाऐ रखना
हम रहें हमेशां आपके दिल में
हमेशां इतनी जगह बनाऐ रखना


और कभी तुझे ना भूलने का इरादा करते हैं
मेरा रब मेरी नहीं किसी और की तो सुन ही लेगा ना
ये सोच कर हर इक से तेरे लिए दुआ करवाया करते हैं


छोटे से दिल ❤️ में गम बहुत है, जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं, मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें, कम्बखत दोस्तों 👬 की दुआओं में दम बहुत है.


दोस्ती नज़रों से हो तो उसे कुदरत कहते हैं
सितारों से हो तो उसे जन्नत रहते है
हुसन से हो तो उसे महोब्बत कहते है
और दोस्ती आप जैसे दोस्त से हो तो उसे किस्मत कहते है


दिल में तुम्हारे अपनी कमी छोड जाऐंगे
आँखों में इंतज़ार की लकीर छोड जाऐंगे
याद रखना मुझे ढूँढते फिरोगे एक दिन
जिन्दगी में देस्ती की कहानी छोड जाऐंगे.


आज मैं अकेला हूँ तो क्या हुआ दोस्तो
एक दिन उसको भी मेरे बिना सब सुना सा लगेगा


क्युँ मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त
क्युँ गम को बांट लेते है दोस्त
ना रिश्ता खून का ना रिवाज से बंधा
फिर भी जिन्दगी भर साथ देते हैं दोस्त


• Best Instagram Bio With Emoji

दोस्ती के लिए स्टेटस (attitude status)


Dosto-Ke-Liye-Attitude-Status-दोस्ती-स्टेटस



पैसे के लिये #दोस्ती 👬#तोड़ने वाले हम नही 👬 #दोस्ती के लिये #दुश्मन 👤को #तोड़ने वाले हम है......🔫..😡😡


जिन्दगी आप बिन उलफत सी लगती है
एक पल की जुदाई मुदत सी लगती है
पहले तो ऐहसास था पर अब यकीन है
हर लम्हा आपकी जरूरत सी लगती है


हम दोस्त बनाकर किसी को रुलाते नही
दिल में बसाकर किसी को भुलाते नही
हम तो दोस्त के लिए जान भी दे सकते हैं
पर लोग सोचते हैं की हम दोस्ती निभाते नहीं


निगाहें बदल गयी अपने और बेगाने की
तू न छोड़ना दोस्ती का हाथ
वरना तम्मना मिट जायेगी कभी दोस्त बनाने की


सोचा की दोस्त आपको युँ ही भूल जाऐगा
ये तो आदत है हमारी सताने की
वरना इतना प्यारा दोस्त कौन भूला पाऐगा


मेरा स्टेटस सीँफ एक Trailer है
पूरी Film देखनी है तो मुझसे दोस्ती करनी पड़ेगी...


मुस्कुरा के गम भुलाना जिन्दगी है
मिलकर लोग खुश होते हैं तो क्या हुआ
बिना मिले दोस्ती निभाना भी जिन्दगी है


दस्तूर-ऐ-वफा हम इस तरहा निभाऐंगे
तुम रोज खफा होना
हम रोज मनाऐंगे
तेरी दोस्ती का सिला हम इस तरहा चुकाऐंगे
शादी हो तेरी और दुल्हन हम ले जाऐंगे


दोस्ती होती है One Time हम निभाते है Some Time याद किया करो Any Time तुम खुश रहो All Time यही दुआ है मेरी Life Time


एक मुलाक़ात करो हमसे इनायत समझकर
हर चीज़ का हिसाब देंगे क़यामत समझकर
मेरी दोस्ती पे कभी शक ना करना
हम दोस्ती भी करते है इबादत समझकर.


नफरत को हम प्यार देते है
प्यार पे खुशियाँ वार देते है
बहुत सोच समझकर हमसे कोई वादा करना
ऐ दोस्त हम वादे पर जिदंगी गुजार देते है


सुबह होते ही जब दुनिया आबाद होती है
आँख खुलते ही आपकी याद आती है
खुशियों के फूल हो आपके आँचल में
ये मेरे होंठों पे पहली फ़रियाद होती है।


best dosti attitude status in hindi


best dosti attitude status in hindi


रिश्तों की यह दुनिया है निराली
सब रिश्तों से प्यारी है दोस्ती तुम्हारी
मंज़ूर है आँसू भी आखो में हमारी
अगर आजाये मुस्कान होंठ पे तुम्हारी।


इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है
इश्क मेरी रुह
तो दोस्ती मेरा ईमान है
इश्क पर तो फिदा करदु
अपनी पुरी जिंदगी
पर दोस्ती पर मेरा इश्क भी कुर्बान है


छोटे से दिल में गम बहुत है
जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं
मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें
कम्बखत दोस्तों की दुआओं में दम बहुत है.


सुबह का हर पल ज़िंदगी दे आपको दिन का हर लम्हा खुशी दे आपको जहा गम की हवा छू कर भी न गुज़रे खुदा वो जन्नत से ज़मीन दे आपको


दीयो के लीये बाती जैसे अन्धो के लीये लाठी जैसे प्यासे के लीये पानी जैसे बच्चे के लीये नानी जैसे लेखक के लीये कलम जैसे बीमार के लीये मलम जैसे


जो नही ज़मी से कम
अजीब अपनी महोब्बत है
अजीब इसके सितम
सोचुँ तो नहीं जिन्दगी तुमसे ज्यादा
सोचुँ तो नहीं तुम जिन्दगी से कम


दोस्ती👬 कभी ख़ास लोगों से नहीं होती जिनसे हो जाती है वही लोग ज़िन्दगी में ख़ास 👲बन जाते है ! Love u My Friend


दोस्ती सिर्फ पास होने का नाम नही
अगर तुम दूर रहकर भी हमें याद करो
इससे बड़ा हमारे लिए कोई इनाम नही


हम ना रहेंगे तो हमें याद करोगे तुम भी
आज कहते हो हमारे पास वक्त नही
पर एक दिन मेरे लिए वक्त बर्बाद करोगे तुम भी


दिन हुआ है तो रात भी होगी
हो मत उदास
कभी बात भी होगी
इतने प्यार से दोस्ती की है
जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी

• लव स्टेटस | Status For Lover In Hindi 2020


दोस्ती हमने आज आपको इस पोस्ट में 40+ ऊपर dosti attitude status in hindi में बताए है आप इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हों और facebook, wahtsapp जैसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हो और दोस्तो आपको इस पोस्ट में बताए गए dosto ke liye attitude status कैसे लगे मुझे comment कर के जरूर बताइये