शनिवार, जनवरी 23, 2021

दोस्ती स्टेटस | 50+ Dosti Sad Status In Hindi

दोस्ती स्टेटस | 50+ dosti sad status in hindi



दोस्तो आज में आपको इस पोस्ट में sad dosti status बताने वाला हु इसमे में आपको 50+ dosti sad status in hindi में बताऊंगा यह स्टेटस सबसे बेस्ट दोस्ती के ऊपर है इसमें sad dosti, और प्यार दोस्ती स्टेटस दोनो भी है


दोस्ती एक बहुत ही खूबसूरत शब्द है कमीने दोस्तो के ऊपर बहुत से स्टेटस और शायरी है लेकिन दोस्ती के ऊपर sad status गूगल पर बहुत ही कम दिखाई देगी लेकिन इस पोस्ट में जो sad स्टेटस मैंने आपको बताया है वो आपको दोस्ती की मिसाल देने के लिए बहुत है क्यों कि यह dosti sad status खूबसूरत, प्यार और सच्ची दोस्ती के ऊपर है.


जो भी मिला वो हमसे खफा मिला देखो दोस्ती का क्या सिला मिला उम्र भर रही सिर्फ वफ़ा की तलाश पर हर शख्स मुझे बेवफा मिला

 

Dosti Sad Status In Hindi

खुद से दोस्ती हुई तो पता चला कि मुझसे बेहतर मुझे कोई नही जानता


दोस्ती में दोस्त दोस्त का खुदा होता है महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है


जाओ ढूंढ लो मुझसे ज्यादा चाहने वाला दोस्त मिल जाये तो खुश रहना न मिले तो दुब के मर जाना


मुझे नही पता कि में एक बेहतरीन दोस्त हु या नही मगर जिनके साथ मेरी दोस्ती है वो बहुत बेहतरीन है


दोस्त वो रखो जो हालात बदल दे हालात के साथ जो बदल जाये वो दोस्त किस काम के


ये खुदा रास्ता थोड़ा आसान कर देना साथ देने वाले मेरे दोस्त बिछड़ने वाले है


प्यार दोस्ती स्टेटस इन हिंदी

प्यार दोस्ती स्टेटस इन हिंदी

ज्यादा कुछ नही बस एक ऐसा दोस्त जो जेब का वजन देख कर ना बदले


अकेले कैसे रहा जाता है बस यही सीखने के लिए कुछ लोग हमारी जिंदगी में आते है


एक दिन हम आपसे इतने दूर हो जायेगे के आसमान के इन तारो में कही खो जायेगे आज मेरी परवाह नही आपको पर याद रखना एक दिन हम आपको बहुत याद आएंगे


उनको लगता है कि उनकी चालाकियां हमे नजर नही आती हम खामोशी से देखते है उनको अपनी नजरो से गिरते हुए


वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त मजा तो तब आये जब वक्त बदल जाये और यार ना बदले


खुदगर्ज नही हु ने बस अपने दोस्त की फिक्र है


बचपन मे मेरे दोस्त के पास घड़ी नही थी मगर समय सब के पास था आज सब के पास घड़ी है पर समय नही 


सबसे बेस्ट sad दोस्ती शायरी हिंदी

सबसे बेस्ट sad दोस्ती शायरी हिंदी

दोस्ती उनसे करो जो निभाना जानते हो नफरत उनसे करो जो भुलाना जानते हो और गुस्सा उनपे करो जो मनाना जानते हो


सच्ची दोस्ती : बैठे चाय की प्याली लेकर पुराने किस्से गरम करने चाय ठंडी होती गई और आंखे नम


तुम किस्से अपने वफ़ा की उम्मीद कर रहे हो ये तो वो शख्स है जो अपने गलती की वजह भी तुम्हें कहते है


जो लोग सच्चे दिल से रिश्ते निभाते है ना वो आखिर में तनहा रह जाते है


बस दोस्त बदल जाते है वक्त के साथ


मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है सहाब क्यों कि मुसीबत के वक्त कोई समझदार नही आता


Dosti Sad Status In Hindi Images

Dosti Sad Status In Hindi Images

दोस्ती ना कभी इम्तिहान लेती है ना इम्तिहान देती है दोस्ती तो वो है जो बारिश में भीगे चेहरे से भी आंसू पहचान लेती है


कैसे छोड़ दु उन बिगड़े दोस्तो का साथ जिनको बिगाड़ा भी मैंने ही है


बहुत सही तकलीफ तेरी दोस्ती में अब इजाजत है तुम्हे याद रखो तो मर्जी तुमारी भूल जाओ तो किस्मत हमारी 


जिसको जाना है वो चले ही जाते है आपके रोने से उनको कोई फर्क नही पड़ता


चुप हु तो पत्थर ना समझ मुझे दिल पे असर हुआ है किसी अपने की बात का


पैसो के लिए दोस्ती तोड़ने वाले हम नही दोस्तो के लिए दुश्मन को तोड़ने  तोड़ने वाले हम है


दोस्ती है तो सांसे है दोस्ती है तो खुशिया है अगर नही है दोस्त का साथ तो आप एक जिंदा लाश है