मंगलवार, अगस्त 10, 2021

मुस्कान शायरी | Top 30+ Smile Shayari In Hindi | Cute Smile Shayari - 2021

मुस्कान शायरी | Top 30+ smile shayari in hindi | cute smile shayari - 2021 


दोस्तो आज यह पोस्ट मुस्कान शायरी के ऊपर है इस पोस्ट में हमने आपको smile shayari in hindi बताया है जिसमे cute smile shayari और 2 line smile shayari बताया है.


दोस्तो इस पोस्ट में मैंने आपको सभी प्रकार की smile shayari बताया है जिसमे क्यूट स्माइल के ऊपर और two line smile shayari के साथ मुस्कान शायरी, मुस्कुराहट शायरी, मुस्कुराना शायरी इसके ऊपर भी शायरी आपको इस पोस्ट में मिल जाएगी


smile shayari in hindi (मुस्कान शायरी)

Smile Shayari In Hindi


आप smile नही करोगे तो 

मेरी smile बुरा मान जाएगी



घायल करने के लिए लोग हतियार चलाते है 

मेरी तो Smile ही काफी है



गिरते हुए आँसुओ को कोन देखता है 

झूठी मुस्कान के दीवाने है सब यहा




उनकी मुस्कान ने हमारे होश उड़ा दिये

हम होश में आ ही रहे थे कि वो फिर से मुस्कुरा दिए




फरेबी मुस्कान ने चाहे लाखो ही दिल लुटे हो

पर मासूम मुस्कान अक्सर दिल को छू ही लेती हूं




गमो की धूप में भी मुस्कुरा कर चलना पड़ता है

ये दुनिया है चेहरा सजा कर चलना पड़ता है 





एक शौक हमेशा रखा करो हालात कैसे भी बदल जायेगे

अपने चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखा करो



Cute Smile Shayari In Hindi

Cute Smile Shayari In Hindi


सजने सवरने की क्या जरूरत है

कयामत ढाने के लिए तो तुम्हारी Cute Smile ही काफी है





मुस्कान तेरी जो मेरे मन मे बस रही है

जादू भरे नजरो से कही तीर कस रही है





ये खुदा तेरा एक अहसान चाहिए 

मेरे अपनो के चेहरे पर हमेशा मुस्कान चाहिए





ना दिल की चली न आंखों की 

हम तो दीवाने तेरे मुस्कान के हो गए






मेरी बातों का ऐसे जवाब देना 

भले ही बात मत करना बस जरा सा मुस्कुरा देना





मुस्कुराना सहते जाना चाहने की रस्म है

ना लहू ना आँसू इश्क़ ऐसा जख्म है





आज फिर देखी तेरी तस्वीर

तेरी आँखों मे फिर खो गया

तेरी वो प्यारी मुस्कान ये रबा

आज फिर मेरा दिल तुझ पे मोह गया





मुस्कुराओ ऐसे की लगे मुस्कुराहट जिंदगी की जरूरत है

जब कोई आपको देखे तो कहे, वाह जिंदगी क्या खूबसूरत है




मुस्कुराना शायरी इन हिंदी


मुस्कुराना शायरी इन हिंदी


मुस्कुराना सहते जाना चाहने की रस्म है

ना लहू ना आँसू इश्क़ ऐसा जख्म है





सिख ली जिसने अदा गम में मुस्कुराने की

उसे क्या मिटाएगी गर्दिशे जमाने की





हर दर्द का इलाज नही दवाखाने में

कुछ दर्द चले जाते है सर्फ मुस्कुराने से





ठहाके ना जाने कहा छोड़ आये हम

अब तो रिवाज सिर्फ मुस्कुराने का है





मुस्कुराने का यह हुनर सिख लो मेरे दोस्त

यह तब भी काम आएगा जब महफ़िल में

अकेले होंगे तुम





लोगो की बातों पर ज्यादा ध्यान मत दिया करो

और मुस्कुरा कर अपने जिन्दगी की शरुवात किया करो





ये जिंदगी सच मे तू बहुत खूबसूरत है

फिर भी तू मेरे अपनो की 

मुस्कुराहट के बिना अच्छी नही लगती





चाहत की हसरते पूरी हो या ना हो 

मुस्कुराहट को जिन्दा रखना जरूरी है




Smile Shayari In Hindi 2 Line 


Smile Shayari In Hindi 2 Line


Face पर smile और जिंदगी में 

स्टाइल की कभी कमी नही होनी चाहिए





एक अलग ही मुस्कान मेरे चेहरे पर छाई है

जब से तुझसे मिलने की खबर आयी है





हजार गम मेरी फितरत नही बदल सकते 

क्या करूँ मुझे आदत मुस्कुराने की है





मुस्कान झूटी भी हुआ करती है

इंसान को देखना नही समझना सीखो





मेरी खुशी के लम्हे इस कदर छोटे है यारो

गुजर जाते है मुस्कुराने से पहले





परेशानिया तो हमे भी है मेरे दोस्त

पर मुस्कुराने में क्या जाता है



Two Line Smile Shayari In Hindi




पढ़ो मुझे और आजाये स्माइल

बस यही है मेरा स्टाइल




आप स्माइल नही करोगे तो 

मेरी smile बुरा मान जाएगी





दिल की गहराई में क्यों गम छुपाते रहे

चार दिन की जिंदगी है सदा मुस्कुराते रहे





जरा मुस्कुराके तो देखो

दुनिया हँसती हुई नजर आयेगी





फीकी खुशी और बासी मुस्कान

बस इतनी सी है मेरी पहचान





मुस्कान ये पहेली कमाल की है

जितना बताती है उससे कही ज्यादा छुपाती है



Last Words :-


मुझे उम्मीद है आपको यह smile shayari in hindi पोस्ट पसंद आया होगा और है दोस्तो अगर आपको यह smile शायरी और मुस्कान शायरी आप अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर आराम से शेयर कर सकते हो thank you