शुक्रवार, जुलाई 09, 2021

पापा शायरी | Papa Shayari In Hindi | Miss You Papa

पापा शायरी | Papa Shayari In Hindi | Miss You Papa


दोस्तो आज में आपके लिए पाप शायरी लेकर आया हु इस पोस्ट में आज में आपको papa shayari in hindi बताऊंगा जिसमे miss you papa, happy birthday papa shayari और पापा के लिए सभी प्रकार की शायरी होगी


दोस्तो पापा हमारी जिंदगी के वो सूरज है जिसके बिना हमारी जिंदगी एक अंधेरा है पाप जिंदगी में बहुत ही खास होते है जिनके सिर पर पापा का हात हो उससे नसीन वाला और कोई नही है पिता के होने से हम खुद को सुरक्षित महसूस करते है और इसलिए कभी कभी हमे अपनी girlfriend और boyfriend को छोड़ कर अपने पापा को भी miss करना चाहिए इसलिते आज में आपके लिए लेकर आया हु papa shayari in hindi


पापा शायरी


Papa Shayari In Hindi



मुझे मोहब्बत है, अपने हाथ की सब उंगलियों से, ना जाने किस उंगली को पकड़ के पापा ने चलना सिखाया होगा | Miss You Papa 😭




दुनिया की भीड़ में सबसे करीब जो है, मेरे पापा मेरे खुदा मेरी तकदीर वो है.




मंजिल दूर और सफर बहुत है, छोटी सी जिंदगी की फिक्र बहुत है, मार डालती यह दुनिया कब की हमें लेकिन “पापा” के प्यार में असर बहुत है.




असमंजस के पलों में अपना विश्वास दिलाया, ऐसे papa के प्यार से बड़ा कोई प्यार ना पाया




Papa जमीर है पिता जागीर है जिसके पास ये है वह सबसे अमीर है




Miss You Papa Shayari In Hindi


Miss You Papa Shayari In Hindi


पिता बाज़ी हारकर हमेशा मुस्कुराया, शतरंज की उस जीत को मैं अब समझ पाया | Miss You Papa 😭




कंधों पर झुलाया कंधों पर घुमाया पापा की बदौलत ही मेरा जीवन खूबसूरत बन पाया। वो किस्मत वाले होते हैं जिनके पास Baap होता है | Miss You Papa 😭




आपके ही नाम से जाना जाता हूँ “पापा”, भला इस से बड़ी शोहरत मेरे लिए क्या होगी | Miss You Papa 😭




भुला के नींद अपनी सुलाया हमको, दर्द कभी ना देना उन हस्ती को, खुदा ने पिता बनाया जिनको | miss you papa 😭



पापा है मोहब्बत का नाम, पापा को हजारों सलाम, कर दे पैदा जिंदगी, आये जो बच्चों के काम। papa I miss you 😭




Happy Birthday Papa Shayari In Hindi


Happy Birthday Papa Shayari In Hindi


अपने पापा को आज मैं क्या उपहार दूं? तोहफे दूं फूलों के या गुलाबों का हार दूं? मेरी जिंदगी में जो है सबसे प्यारा उस पर तोह मैं अपनी जिंदगी भी वार दूं Happy Birthday Papa 🎂💐🍰




नहीं समझ पा रहा हूँ कैसे करू तारीफ आपकी वो लफ्ज नहीं है मेरे पास जो एहमियत बता सके आपकी Happy Birthday Papa 🍭🎂🍰🍬




खुशिया जहाँ की सारी मिल जाती है, जब पापा की गोद में झपकी मिल जाती है। Happy Birthday Papa 🎂🍰




सारी खुशी मिल जाती है जब मिल जाता है पापा का प्यार, मेरे होठों को हंसी मिल जाती है जब मिल जाता है पापा का प्यार। हैप्पी बर्थडे पापा 🎂🍫





किताबो से नहीं मैंने रास्तो की ठोकरों से सिखा है और मुश्किलो में भी हसना मैंने अपने पापा से सिखा है Happy Birthday To You Papa 🎂🍬




पापा के लिए शायरी हिंदी में 


पापा के लिए शायरी हिंदी में


बेमतलब सी इस दुनिया में वो ही हमारी शान है, किसी शख्स के वजूद की ‘पिता’ ही पहली पहचान है




जेब खाली हो फिर भी मैंने कभी मना करते नहीं देखा मैंने पापा से अमीर कोई इंसान नहीं देखा



असमंजस के पलों में अपना विश्वास दिलाया, ऐसे पिता के प्यार से बड़ा कोई प्यार ना पाया




मेरी शोहरत मेरे पिता की वजह से है, पापा आप मेरा वो गुरूर है जिसे कोई नहीं तोड़ सकता।




जो चाहूँ वो मिल जाए ये नामुमकिन नहीं, ये मेरे पापा का घर है कोई किस्मत का खेल नहीं



पापा पर शायरी हिंदी में


पापा पर शायरी हिंदी में


वो जमीन मेरी वो ही आसमान है, वो खुदा मेरा वो ही भगवान है, क्यों मैं जाऊं उसे कहीं छोड़ के, पापा के कदमों में सारा जहान है।




हे भगवन मेरी ये जमानत तेरी इस अदालत में रखना, मैं इस दुनिया में रहूं ना रहूं मेरे प्यारे 'पापा' को सही सलामत रखना




उसके आदर्श है उसके संस्कार हैं, बिन पिता के तो जीवन ये बेकार है।




न हो तो रोती हैं जिदे, ख्वाहिशों का ढेर होता हैं, पिता हैं तो हमेशा बच्चो का दिल शेर होता हैं




कंधो पर झुलाया कंधो पर घुमाया, एक पापा की बदौलत ही मेरा जीवन खुबसूरत बन पाया




मुझे रख दिया छाँव में खुद जलते रहे धूप में, मैंने देखा है ऐसा एक फरिश्ता अपने पिता के रूप में



दोस्तो इस पोस्ट में आज मैंने आपको 30+ पाप शायरी इन हिंदी बताया है इसमें मैंने आपको miss you papa and happy birthday papa के ऊपर भी शायरी बताई है में उम्मीद करता हु आपको यह शायरी अच्छी लगी होगी मेरे और भी शायरी पढ़ने के लिए निचे scrool करे Thank You 😘